Almora News

कोरोना काल में फरिश्ते से कम नहीं अभिनेता राघव जुयाल का संघर्ष,अब अल्मोड़ा पहुंचकर की लोगों की मदद


कोरोना काल में फरिश्ते से कम नहीं राघव जुयाल का संघर्ष, अब अल्मोड़ा पहुंचकर की लोगों की मदद

अल्मोड़ा: देवभूमि भी इस वक्त पूरे देश की तरह कोरोना से जूझ रही है। इस दौरान कई लोग फरिश्ते बन कर सड़कों पर मदद करने के लिए उतरे हैं। उत्तराखंड के सपूत राघव जुयाल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। राघव एक फिल्म अभिनेता, डांसर और कोरियोग्राफर हैं और पहले ही उत्तराखंड को भारत में काफी ख्याति दिला चुके हैं। इस मुश्किल की घड़ी में राघव अपनी टीम के साथ काम करते हुए एक मसीहा की तरह जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

Ad

राघव जुयाल इन दिनों राज्य में कोरोना संक्रमण की घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं। बता दें कि वह कई संस्थाओं के माध्यम से लोगों की मदद कर चुके हैं। सोमवार को इसी लक्ष्य से वह अल्मोड़ा पहुंचे। यहां एसएसजे परिसर में पहुंच कर राघव खेल मैदान में गए। जहां उन्होंने कई गणमान्य पदाधिकारियों से बातचीत की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी विधानसभा सीट पर बदले का रण...सुमित व जोगिंदर में किस के सिर सजेगा ताज ?

राघव जुयाल का स्वागत नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी राकेश जोशी ने किया। इस दौरान उनके साथ उमेश कुमार सहित अन्य लोग भी मौजूद थे। राघव जुयाल ने इस मौके पर खा कि हम यहीं के बच्चे हैं, लोकल लड़के। हम बस लोगों की मदद करना चाहते हैं। राघव ने यह भी कहा कि आइडिया गांवों गांवों तक मदद पहुंचाना है। जो कि हम कई साथियों की मदद से कर पा रहे हैं।

नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी ने बताया कि अभिनेता ने आक्सीमीटर,दवाएं आदि क्षेत्र में वितरण के लिए दी हैं। राघव यहां पर हैलीकॉप्टर से पहुँचे थे, इसके बाद वह दूसरे जिले में मदद को रवाना हुए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 31 जनवरी से खुलेंगे कक्षा 10वीं से लेकर 12वीं तक के स्कूल, आदेश जारी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में रविवार को 38062 कोरोना सैंपल नेगेटिव आ

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में चल रही है इंग्लैंड में इतिहास रचने की तैयारी

बता दें की राघव जुयाल कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद से ही अपने नेक कामों के कारक सुर्खियों में बने हुए हैं। वे लगातार जरूरतमंदों को ऑक्सीजन से ले कर अन्य विभिन्न तरहों की मदद पहुंचा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें वे कहते हुए पाए गए थे कि उत्तराखंड को मदद की जरूरत है। लिहाजा राघव से जितना बन पड़ रहा है, वे कर रहे हैं।

उन्होंने आर्थिक मदद के लिए एक नंबर भी जारी किया है, जिसमें कोई भी डोनेट कर सकता है। उन्होंने जो संदेश जारी किया है उसे उनके कई सैलेब्रेटी दोस्त भी साझा कर रहे हैं। महानगरी में अपने कलाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले राघव आज अपने काम से पूरे उत्तराखंड का दिल जीत रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नामांकन का आखिरी दिन...भाजपा ने अबतक एक सीट पर घोषित नहीं किया है अपना उम्मीदवार

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:पीले राशन कार्ड धारकों के लिए योजना लागू, तीन महीने मिलेगा राशन

यह भी पढ़ें: नैनीताल: सरकारी अस्पतालों में अब से नहीं होगा टीकाकरण, जिले के नए केंद्रों पर डालें नज़र

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में ठगी, 15 हजार दें, बिना लाइन में लगे लगवाएं वैक्सीन

यह भी पढ़ें: नैनीताल SSP के ऑफिस में तैनात महिला ASI को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत से मचा कोहराम

To Top