Bageshwar News

बागेश्वर में शादी से लौट रहे तीन दोस्तों का एक्सीडेंट, एक ने हल्द्वानी में दम तोड़ा


Ad
Ad
Ad
Ad

बागेश्वर: सड़क हादसों की गिनती की जाए तो हर दिन नए रिकॉर्ड टूटते हैं। सड़क हादसों की बढ़ती गिनती के साथ साथ कई घरों के चिराग बुझ जाते हैं। इस बार पहाड़ी क्षेत्र से बुरी खबर सामने आई है। कमेड़ीदेवी पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत हुए हादसे में घायल हुए एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई है। युवक का इलाज हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा था।

बता दें कि सेरी निवासी 35 वर्षीय दीपक सिंह पुत्र किशन सिंह बीते 5 मार्च को एक बारात में शामिल होने के लिए कमस्यारघाटी के रावतसेरा पहुंचा था। बरात में शामिल होने के बाद वह अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर वापस आ रहा था। तभी सानियुडियार स्थित ग्रामीण बैंक के पास मोड़ पर बाइक फिसल गई। जिसकी वजह से दीपक को सिर और छाती में चोट आई थी।

दीपक के अलावा बाकी दो लोग मामूली रूप से घायल हुए थे। बता दें कि प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद 6 मार्च को दीपक को हल्द्वानी रेफर किया गया। अब इलाज के दौरान बीती शाम सुशीला तिवारी अस्पताल में दीपक का निधन हो गया। दीपक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि दीपक अपने गांव में किराने की दुकान चलाता था। इसके अलावा घायल हुए हरीश सिंह पुत्र मंगल सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कांडा सीएचसी चिकित्सा अधिकारी डॉ वरुण भारद्वाज ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दीपक की छाती की दो पसलियां टूट गई थीं। साथ ही सिर पर भी चोटें आई थीं। इसके अलावा दूसरे युवक के पैर की एड़ी में गंभीर चोट थी। गौरतलब है कि युवक की मौत के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

Join-WhatsApp-Group
To Top