Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के मास्टरमाइंड थे बुआ-भतीजा


हल्द्वानी: स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के मास्टरमाइंड थे बुआ-भतीजा

हल्द्वानी: स्पा सेंटर और सेक्स रैकेट का कनेक्शन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। स्पा सेंटर के नाम से संचालक और नामी ग्रामी लोग गलत काम कर रुपए कमा रहे हैं। इसमें लड़कियों को भी गलत तरह से घसीटा जा रहा है। हल्द्वानी में बुआ भतीजे द्वारा स्पा सेंटर में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। तीन संचालक फरार हैं मगर एक केयर टेकर को गिरफ्तार किया है।

Ad

हल्द्वानी में लगातार एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल स्पा सेंटरों पर छापेमारी कर रहा है। इसी कड़ी में बीते सोमवार को भी हाइडिल गेट के पास एक स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था, वहां से 9 लड़कियां रेस्क्यू की थीं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने मां इंदिरा हृदयेश की फोटो साथ रखकर भरा नामांकन

अब एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को सूचना मिलने के बाद दुर्गा सिटी सेंटर में स्थित स्पा सेंटर स्पा-19 में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है। गुरुवार को पुलिस ने मौके पर छापा मारा तो संचालिका समेत कई लोग मौके से भाग निकले।

छापेमारी में केयर टेकर देवेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार सेंटर से पांच लड़कियों को रेस्क्यू किया गया है। बता दें कि सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद हल्द्वानी निवासी संचालिका निर्मला जोशी अपने सगे भतीजे मनीष खाती व मैनेजर कौशल के साथ फरार हो गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में भाजपा को झटका, विधायक ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

रेस्क्यू की गई लड़कियों में से एक काठगोदाम, दो दिनेशपुर और दो दिल्ली की रहने वाली हैं। सभी को फिलहाल वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है। लड़कियों ने बताया कि उन्हें लालच के साथ साथ सैलरी रोकने व रसूखदारों का डर दिखाकर गलत काम करवाया जाता था।

यह भी पढ़ें 👉  डीजीपी अशोक कुमार ने हल्द्वानी में तैनात आरती पोखरियाल को पदक देकर किया सम्मानित

लड़कियों के मुताबिक स्पा में आने के बाद ग्राहक रजिस्टर पर लिखकर अपना फीडबैक भी देते थे। स्पा सेंटर में हर दिन 50 हजार से 1 लाख तक की कमाई होती थी। पुलिस को अंदेशा है कि रेस्क्यू की गई लड़कियों में से तीन नाबालिग भी हो सकती हैं।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी ललिता पांडे के अनुसार चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं। पुलिस कार्रवाई के साथ इनकी प्रॉपर्टी भी सीज की जाएगी।

To Top