Uttar Pradesh

अतीक अहमद के बेटे का एनकाउंटर, कुल दो बदमाश मारे गए


नई दिल्ली: माफिया अतीक अहमद को लेकर इन दिनों पूरे देश में हो हल्ला है। हर तरफ अतीक अहमद की बात हो रही है। अब इससे जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। माफिया अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शूटर असद का एनकाउंटर कर दिया गया है। इसके अलावा शूटर मोहम्मद गुलाम को भी मौत के घाट उतार दिया गया है।

बता दें कि झांसी में यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में ये कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को ढेर करने के बाद उनके पास से पुलिस ने विदेशी हथियार भी बरामद किए हैं। यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि असद और गुलाम को पहले जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी।

उन्होंने बताया कि दोनों के द्वारा जैसे ही STF की टीम पर फायर किया गया, वैसे ही उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया गया। बता दें कि दूसरी तरफ उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है। 24 फरवरी को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी।

याद दिला दें कि उमेश पाल को उनके घर जाने के दौरान गली के बाहर कार से निकलते वक्त शूटरों ने गोली मारी थी। इसी दौरान बम भी फेंके गए थे, जिस वजह से उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर्स की मौत हो गई थी। उमेश पाल की पत्नी ने इस मामले में अतीक, उसके भाई अशरफ समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज कराया था।

To Top