Pithoragarh News

डीडीहाट के सोनू सामंत की बदली किस्मत, DREAM 11 में जीते दो करोड़ रुपए


देहरादून: आईपीएल के शुरू होते ही उत्तराखंड के युवा फेंटेसी लीग के दिवाने हो जाते हैं। रोजाना कोई ना कोई अपडेट आता है कि उत्तराखंड के इस गांव के युवक की किस्मत चमकी है। क्रिकेट के ज्ञान ने कई लोगों के दिन बदल दिए हैं। अब डीडीहाट के थल निवासी सोनू सामंत ने फेंटेसी लीग में टीम बनाकर 2 करोड रुपए की धनराशि जीती है। उन्हें कोलकाता और बंगलौर के बीच खेले गए मैच में 841.50 अंक प्राप्त हुए और वह पहले स्थान पर रहे। उनकी जीत के बाद परिवार वाले काफी खुश हैं।

फेंटेसी लीग में सोनू ने भरत नाम से आईडी बनाई थी। इस मुकाबलों को कोलकाता ने आसानी से जीता। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीमांत जिले पिथौरागढ़ के थल क्षेत्र के तुर्गोली गांव निवासी सोनू सामंत ने ड्रीम 11 पर सोनूसैम डेल्टास उर्फ भरत सिंह के नाम आईडी बनाई हुई है। वह भारतीय सेना में कार्यरत सोनू सितंबर 2020 से  फेंटेसी लीग में हिस्सा ले रहे हैं।

सोनू की जीत के बारे में जैसे ही ग्रामीणों को पता चला तो वह उन्हें बधाई देने के लिए पहुंच गए। इससे पहले भी उत्तराखंड के कई युवाओं की किस्मत फेंटेसी लीग में हिस्सा लेकर बदली है। हालांकि ये काफी जोखिम भरा होता है और हल्द्वानी लाइव इसे प्रोमोट नहीं करता है।

To Top