Sports News

उत्तराखंड: नंदिनी कश्यप को नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने दी बड़ी जिम्मेदारी, कप्तानी सौंपी


Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: क्रिकेट भारत के युवाओं की नसों नसों में बसा हुआ है। युवा अपने बचपन से ही गलियों में क्रिकेट खेलना शुरू कर देते हैं। हर खिलाड़ी एक दिन बड़े स्तर पर क्रिकेट खेलने का सपना जरूर देखता है। उत्तराखंड प्रदेश के युवा लगातार क्रिकेट के फील्ड पर भी आगे बढ़ रहे हैं। ना सिर्फ लड़के बल्कि बेटियां भी लगातार नाम कमा रही हैं। उत्तराखंड की नंदिनी कश्यप ने एक और उपलब्धि हासिल की है। उन्हें एनसीए टीम बी का कप्तान नियुक्त किया गया है।

बता दें कि कैंप में प्रदर्शन के आधार पर एनसीए की टीम बनाई जाती हैं। जिनका मैच आपस में कराया जाता है। अब देहरादून निवासी नंदिनी कश्यप को एनसीए की टीम बी का कप्तान बनाया गया है। जो कि पूरे उत्तराखंड के लिए गौरव की बात है। जानकारी के अनुसार आगामी 14 जून से प्रतियोगिता की शुरुआत हो सकती है। लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  पाकिस्तान को पटखनी देने की गारंटी हैं उत्तराखंडी गर्ल, CWG में स्नेह राणा ने कर दिया कमाल

बता दें कि नंदिनी कश्यप उत्तराखंड क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हैं। नंदिनी बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी करती हैं। साल 2021 में हुई महिला अंदर 19 वनडे ट्रॉफी जीतने वाली उत्तराखंड की टीम में भी नंदिनी कश्यप शामिल थी। उत्तराखंड के फैंस चाहेंगे कि नंदिनी आने वाले सालों में भारतीय टीम में शामिल होकर उत्तराखंड को गौरव के पल दें। इस उपलब्धि के बाद नंदिनी का कहना है कि वह भारतीय टीम में शामिल होकर देश को मुकाबले जिताना चाहती हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top