Sports News

BCCI का बड़ा अपडेट, ऋषभ पंत ने कोरोना वायरस को दी मात


ई दिल्ली: इंग्लैंड से भारत के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। वह टीम के साथ जुड़ गए हैं और दूसरे अभ्यास मैच में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त के पहले हफ्ते से 5 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज़ खेलनी है और पंत का फिट होना टीम के लिए एक राहत भरी खबर है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।बीसीसीआई ने पंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हेलो ऋषभ पंत आपको वापस देखकर अच्छा लगा।’ 

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खत्म होने के बाद बीसीसीआई ने भारतीय टीम को 20 दिन की छुट्टी दे दी थी। इसके बाद खिलाड़ी बायो बबल से निकलकर बाहर घूम रहे थे। पंत भी फुटबॉल मैच देखने पहुंचे थे और इसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह अपने रिश्तेदारों के वहां आइसोलेट हुए थे। उनके संपर्क में आए भारतीय टीम के नई खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ को भी आइसोलेट किया गया था। इस दौरान बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही थी।ब्रिटेन के कोरोना गाइडलाइंस के मुताबिक उनका क्वारनटीन रविवार को पूरा हो गया था। पंत कोरोना वायरस की चपेट में कैसे आए, इसकों लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें 👉  ताबड़तोड़ शतक के बाद देवभूमि के उन्मुक्त ने अमेरिका में रचा इतिहास,अपनी टीम को बनाया चैंपियन

पंत का टीम से जुड़ा सुखद है। वह पिछले 7 महीने से टीम के सबसे बड़े टेस्ट बल्लेबाज बनकर उभरे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम को जीत दिलाई। पंत ने टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू इंग्लैंड में ही किया था। साल 2018 में खेली गई सीरीज़ में पंत के बल्ले से एक शतक भी निकला था। साल 2007 के बाद से भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीन दौरे किए हैं और उसे हार का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें 👉  ताबड़तोड़ शतक के बाद देवभूमि के उन्मुक्त ने अमेरिका में रचा इतिहास,अपनी टीम को बनाया चैंपियन

यह भी पढ़ें: नैनीताल बैंक में सैंकड़ो पदों पर हो रही है भर्ती, 31 जुलाई से पहले करें आवेदन

यह भी पढ़ें: ओम शांति, मांडो गांव आपदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, 15 दिन पहले ही दिल्ली से आए थे गांव

यह भी पढ़ें 👉  ताबड़तोड़ शतक के बाद देवभूमि के उन्मुक्त ने अमेरिका में रचा इतिहास,अपनी टीम को बनाया चैंपियन

यह भी पढ़ें: होटल और रेस्टरां के लिए नई गाइडलाइन जारी, नैनीताल डीएम का आदेश देखें

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में जल्द खोले जा सकते हैं स्कूल, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने भी किया इशारा

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top