Tehri News

फिर नजर आया टिहरी SSP तृप्ति भट्ट का संस्कृति प्रेम, पहाड़ी गीत गाने पर खूब मिलीं तालियां

फिर नजर आया टिहरी SSP तृप्ति भट्ट का संस्कृति प्रेम, पहाड़ी गीत गाने पर खूब मिलीं तालियां

टिहरी: आईपीएस अधिकारी तृप्ति भट्ट का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है। टिहरी एसएसपी इस वीडियो में कुमाऊंनी गाने गाती नजर आ रही हैं। इससे कुछ ही दिनों पहले एसएसपी तृप्ति भट्ट द्वारा कुमाऊंनी लोक गीत पर दी गई शानदार नृत्य प्रस्तुति भी इंटरनेट पर खासा शेयर की गई थी।

पुलिस अधिकारियों को लेकर जनता के दिल में हमेशा एक अलग छवि रहती है। एसएसपी तृप्ति भट्ट यूं तो एक तेजतर्रार महिला पुलिस अफसर मानी जाती हैं। जनहित के लिए काम करने में हमेशा आगे रहने वाली एसएसपी तृप्ति भट्ट सख्त कदम लेने से भी नहीं झिझकती।

यह भी पढ़ें: वंदना कटारिया की हैट्रिक ने किया कॉलोनीवासियों का काम

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड में जनता को मिलेगी रोपवे और केबिल कार की सौगात, दिल्ली से आई गुड न्यूज

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में हेली सेवा का किराया 42 से 50 प्रतिशत कम हुआ

ऐसे में बीते दिनों कुमाऊंनी गीत पर नृत्य की वीडियो और अब कुमाऊंनी लोक गाने की वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी तृप्ति भट्ट को और भी पसंद किया जा रहा है। उत्तराखंड की संस्कृति से आइपीएस तृप्ति भट्ट का प्रेम साफ इस वीडियो में देखा जा सकता है।

वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना जरूर है मगर देवभूमि वासियों के दिल में सौहार्द फैलाने के लिए अब भी ताजा है। इस वीडियो में स्टेज पर खड़ीं टिहरी एसएसपी तृप्ति भट्ट ‘कैले बाजे मुरुलि’ सुनाया, फिर ‘बेडू पाको बारामासा’ गीतों को गुनगुना रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखंड कैबिनेट बैठक खत्म, 24 प्रस्तावों पर लगी मुहर

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले में Extra marital अफेयर का मामला,दोनों ने खाया जहर

यह भी पढ़ें: आयुष्मान कार्ड से आसान हुआ जनता का इलाज,हॉस्पिटलों पर है उत्तराखंड स्वास्थ्य प्राधिकरण की नजर

इस दौरान उन्होंने कई पहाड़ी गीत श्रोताओं को सुनाए। वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शकों के लिए कितना सुखद एहसास रहा होगा। प्रस्तुति के बाद श्रोताओं ने जमकर तालियां भी बजाईं। अब इसी कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और खूब पसंद व शेयर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  पोस्ट ऑफिस में बंपर नौकरियां, आवेदन की तिथि बढ़ाई गई

बता दें कि एसडीआरएफ की कमांडेंट भी रहीं आइपीएस तृप्ति भट्ट ने कोरोना काल में पूरी मेहनत के साथ जनहितों के लिए काम किया। आमजनों की हरदम मदद के लिए उन्हें प्रतिष्ठित स्कॉच अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वर्तमान में टिहरी जिले की एसएसपी तृप्ति भट्ट मूल रूप से उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: युवक तीन पत्ती में हारा 25 हजार रुपए, हल्द्वानी पुलिस को दी झूठी लूट की सूचना

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश से हरिद्वार आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त, चट्टान के नीचे दबे यात्री

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top