Nainital-Haldwani News

नैनीताल जिले में Extra marital अफेयर का मामला,दोनों ने खाया जहर


रामनगर: जिले में दो लोगों के जहर खाने का मामला सामने आया है। एक युवक शादीशुदा है, वहीं युवती कुंवारी है। दोनों एक फैक्ट्री में काम करते थे और वहां से दोनों की प्रेम कहानी ने जन्म लिया। युवक के विवाहित होने के वजह से दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे और ऐसे में उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की। दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया और इलाज चल रहा है।

आयुष्मान कार्ड से आसान हुआ जनता का इलाज,हॉस्पिटलों पर है उत्तराखंड स्वास्थ्य प्राधिकरण की नजर

युवक तीन पत्ती में हारा 25 हजार रुपए, हल्द्वानी पुलिस को दी झूठी लूट की सूचना

जानकारी के अनुसार रामनगर के पीरूमदारा बंदोबस्ती निवासी राजकुमार एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है। उसके साथ टांडा गांव की एक युवती भी काम करती है। फैक्ट्री में दोनों को प्यार हो गया लेकिन वह इस रिश्ते को कोई नाम नहीं दे पा रहे थे क्योंकि युवक विवाहित है। मंगलवार की शाम दोनों ने जहर गटक लिया। हालत बिगड़ने पर एक युवक दोनों को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा।

यह भी पढ़ें 👉  हिमालयन डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने पत्रकार दिनेश पांडे को दी अहम जिम्मेदारी

हिमाचल प्रदेश से हरिद्वार आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त, चट्टान के नीचे दबे यात्री

Fake निकली बसपन का प्यार वाले बच्चे की वायरल वीडियो

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक की एक बेटी है जबकि युवती की शादी नहीं हुई है। युवक-युवती से पूछताछ की कोशिश की गई लेकिन हालात खराब होने से वह कुछ नहीं बता पा रहे है। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की और उन्हें प्रेम प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है। युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है तो वही युवती की हालात गंभीर है। पुलिस दोनों के स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है और उसके बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं रेजिमेंट में तैनात हल्द्वानी निवासी जवान की मौत,9 दिन पहले पूरी हुई थी छुट्टी

देहरादून में विशेष अभियान,ट्रैफिक नियम तोड़ने पर 25 हजार का जुर्माना,फोन भी जब्त होगा

कुमाऊं में AIIMS केवल हवा नहीं, CM धामी ने गृह मंत्री अमित शाह से की मांग

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top