Champawat News

रेल यात्री कृप्या ध्यान दें, चंपावत जिले के टनकपुर से चलने वाली दो ट्रेन हुई शार्ट टर्मिनेट

जरूरी खबर: तीन दिन के लिए Cancel की गई काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन
Ad
Ad
Ad
Ad

Uttarakhand News: पूर्व मध्य रेलवे यात्रियों की सेवा में बढ़ोतरी व बेहतर यात्रा की व्यवस्था बनाने के लिए लगातार नवनिर्माण कार्य कर रहे हैं। इसी क्रम में चोपन स्टेशन पर नाॅन इंटरलाॅक कार्य चल रहा है। निर्माण कार्यों की वजह से कई गाड़ियां लेट हो रही हैं या फिर उन्हें निरस्त भी किया जा रहा है। चोपन स्टेशन पर पर कार्य के चलते कुछ गाड़ियों के शार्ट टर्मिनेशन/शार्ट ओरिजिनेशन का फैसला लिया गया है। इस लिस्ट में उत्तराखंड की टनकपुर-सिगरौंली एक्सप्रेस का नाम भी है।

शार्ट टर्मिनेशन-

टनकपुर से 29 अप्रैल, 2022 तक चलने वाली 15074 टनकपुर-सिगरौंली एक्सप्रेस चोपन स्टेशन पर शार्ट टर्मिनेट होगी। यह गाड़ी चोपन से सिंगरौंली के मध्य निरस्त रहेगी।

टनकपुर से 30 अप्रैल, 2022 तक चलने वाली 15076 टनकपुर-शक्तिनगर एक्सप्रेस चोपन स्टेशन पर शार्ट टर्मिनेट होगी। यह गाड़ी चोपन से शक्तिनगर के मध्य निरस्त रहेगी।

शार्ट ओरिजिनेशन-

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के एक घर ने सबको चौंकाया, अब रहस्य जानने आए कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत

सिगरौंली से 30 अप्रैल, 2022 तक चलने वाली 15073 सिगरौंली-टनकपुर एक्सप्रेस चोपन से शार्ट ओरिजिनेट होगी। यह गाड़ी चोपन-सिगरौंली के मध्य निरस्त रहेगी।

शक्तिनगर से 01 मई, 2022 तक चलने वाली 15075 शक्तिनगर-टनकपुर एक्सप्रेस चोपन स्टेशन से शार्ट ओरिजिनेट होगी। यह गाड़ी चोपन से शक्तिनगर के मध्य निरस्त रहेगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top