उत्तराखंड: SSP तृप्ति भट्ट की ट्रू नॉट मशीन में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

उत्तराखंड: SSP तृप्ति भट्ट की ट्रू नॉट मशीन में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

देहरादून: राज्य में कोरोना वायरस की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। मैदानी क्षेत्रों के अलावा पर्वतीय क्षेत्रों में भी कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है। इसके अलावा मौत के मामले भी रोजाना सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार ने टेस्टिंग और वैक्सीनेशन को बढ़ा दिया है। कोरोना वायरस की चपेट में कुछ दिन पहले सीएम तीरथ सिंह रावत भी आए थे। वहीं अब टिहरी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट की ट्रू नॉट मशीन में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बीते रोज घनसाली में विधायक शक्ति लाल शाह के गांव में आयोजित कार्यक्रम में एसएसपी मौजूद थीं। इस दौरान वहां पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के अलावा कृषि मंत्र मंत्री सुबोध उनियाल, विधायक धन सिंह नेगी जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण आदि मौजूद थे। स्वास्थ्य विभाग एसएसपी की कॉन्टेक्ट लिस्ट तैयार कर रहे हैं।

सुरक्षा को देखते हुए जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव आइसोलेशन में चली गई हैं, वह एसएसपी के संपर्क में आई थी। सीएमओ डॉ. सुमन आर्य ने बताया कि एसएसपी तृप्ति भट्ट का आरटीपीसीआर सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया है। उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामलों के बढ़ने के बाद 34 इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

टिहरी में कोरोना वायरस के मामले

जिले में अब कोरोना वायरस के 4556 कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं और 4070 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। इस बीमारी के चलते जिले में अब तक 16 लोगों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: पवनदीप राजन कोरोना संक्रमित पाए गए… इंडियन आयडल की कैसे होगी शूटिंग

यह भी पढ़ें: ड्रीम 11 ने खोली नैनीताल के हरीश की किस्मत, IPL से पहले जीते 2.5 लाख रुपए

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, इन जिलों की हालत नाजुक

यह भी पढ़ें: ईमानदारी को सलाम, हल्द्वानी बाजार में मिला कीमती IPHONE वापस लौटाया

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट का आदेश, कार में अकेले बैठने पर भी पहनना होगा मास्क वरना होगा चालान

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी में शामिल होने की खबरों का सतपाल महाराज ने किया खंडन,वीडियो जारी हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *