Ad
Nainital-Haldwani News

काठगोदाम कलसिया पुल का निर्माण, ट्रैफिक चार दिन डायवर्ट रहेगा… प्लान जरूर देखें

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: मंगलवार को हल्के वाहन के लिए खुला काठगोदाम (वैली ब्रिज) कलसिया पुल में पुननिर्माण कार्य चल रहा है। ऐसे में पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट किया है ताकि निर्माण कार्य को रफ्तार दी जा सके। नैनीताल पुलिस द्वारा जारी वीडियो में बताया गया है कि 14 अप्रैल से 17 अप्रैल तक ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा।

1- चंपावत लोहाघाट पिथौरागढ़ जाने वाले भारी व हल्के वाहन वाया चोरगलिया, सितारगंज, टनकपुर मार्ग से जाएंगे। तो वहीं नैनीताल, अल्मोड़ा भवाली जाने वाले छोटे वाहन वाया कालाढूंगी, मंगोली, नैनीताल मार्ग का प्रयोग करेंगे। अल्मोड़ा भवाली जानें वाले भारी वाहन कालाढूंगी मंगोली रूसी बाईपास ज्योलीकोट नंबर 1 बैंड से भवाली अल्मोड़ा मार्ग का प्रयोग करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी आ रही रोडवेज बस में महिला से छेड़छाड़, विभाग ने कंडक्टर को नौकरी से निकाला

2-चोरगलिया रोड से आने वाले सितारगंज, खटीमा, टनकपुर के वाहन, जिनको नैनीताल, अल्मोड़ा भवाली जाना है, वह कुॅवरपुर तिराहा/खेड़ा तिराहा चोरगलिया रोड से वाया गौला बाईपास रोड, मोतीनगर तिराहा से रामपुर रोड से पंचायतघर तिराहा से कालाढूंगी मार्ग का प्रयोग वाया कालाढूंगी, मंगोली, रूसी बाईपास ज्योलीकोट नंबर 1 बैंड से भवाली अल्मोड़ा मार्ग का प्रयोग करेंगे। यह मार्ग रात्रि 22ः00 बजे से प्रातः 05ः00 बजे तक भारी वाहनों के लिए भी खुला रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के युवक की पीलीभीत में निर्मम हत्या, चार महीने पहले हुई थी शादी

3- नैनीताल, मुक्तेश्वर, भवाली, भीमताल, बेतालघाट को जाने वाले आवश्यक वस्तुओं के भारी वाहन रात्रि 10 बजे से प्रातः 05ः00 बजे तक की अवधि में आवागमन के लिए प्रयोग कर सकते हैं। छोटे वाहनों के आवागमन के लिए मार्ग खुला रहेगा। सभी यात्रिगण से अनुरोध है कि असुविधा/जाम से बचने के लिए अपनी लेन का प्रयोग करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: सीडीओ का चेतावनी भरा फरमान,एक हफ्ते में सुधार नहीं हुआ तो नौकरी होगी खत्म

4-पहाड़ी क्षेत्रों से आने वाले भारी वाहन नारीमन तिराहा, काठगोदाम से गौलापार होते हुए हल्द्वानी में प्रवेश करेंगे।

5- जनता की सुविधा को देखते हुए निर्माणाधीन पुल में यातायात के सुचारू संचालन हेतु पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगायी गयी है।

Join-WhatsApp-Group
To Top