Nainital-Haldwani News

नैनीताल ज्योलिकोट के पास गहरी खाई में गिरी दो कार, दो हादसों में तीन लोगों की मौत


Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: ज्योलिकोट क्षेत्र के पास से दो सड़क हादसों की खबर सामने आई है। इन दो हादसों में कुल 3 लोगों की मौत हो गई है। शनिवार देर रात जियो कंपनी का वाहन खाई में गिरने से 5 लोग घायल हो गए। जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक और हादसे में वाहन खाई में गिरने से बिहार निवासी एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी और रुद्रपुर निवासी जियो कंपनी के कर्मचारी भवाली से हल्द्वानी जा रहे थे। तभी ज्योलिकोट के आगे मोड़ पर उनका वाहन (यूके 04टीबी- 2367) अनियंत्रित हो गया और गहरी खाई में गिर गया। जब रात 12 बजे ज्योलीकोट पुलिस सूचना दी गई तो टीम वहां आई। दो घंटे के रेस्क्यू के बाद घायलों को बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें 👉  दुनिया भर में ऋषभ पंत ने बढ़ाया उत्तराखंड का मान, सीएम धामी ने किया सम्मान

घायलों को 108 के माध्यम से सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी पहुंचाया गया। चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार ने जानकारी दी और बताया कि गंभीर रूप से घायल रुद्रपुर के पप्पू कश्यप और ओखलकांडा के चंदन ने दम तोड़ दिया। बता दें कि नाजुक हालत की वजह से हल्द्वानी निवासी वीरेंद्र को बरेली भेजा गया है। कार में बेतालघाट निवासी सतपाल आर्य और रुद्रपुर निवासी अजय राणा भी सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉  हद है...काठगोदाम के पास पैराफिट पर बैठकर शराब पी रहे हल्द्वानी के दो युवक गौला नदी में गिरे

एक और हादसे में ज्योलीकोट के पास ही एक कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि चालक कोटाबाग निवासी सुरेंद्र बिष्ट नशे में होने के कारण गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा। इस हादसे में बिहार निवासी अनिल साह 49 पुत्र परमेश्वर साह की मौत हुई है।

Join-WhatsApp-Group
To Top