Udham Singh Nagar News

ऊधमसिंहनगर में 19 साल के युवक की गोली मारकर हत्या, खून से लथपथ बेटे का शव देख टूट गई मां

Ad
Ad
Ad
Ad

रुद्रपुर: ऊधमसिंहनगर जिले में अपराधों की संख्या पर कोई लगाम नहीं लग पा रही है। आए दिन जिले से दुष्कर्म, लूट पाट और हत्या जैसे गंभीर मामले सामने आ रहे हैं। अब नेशनल हाईवे 74 पर पंचर बनाने का काम करने वाले 19 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक की मां ने खून से सना बेटे का शव देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक गदरपुर के गांव मसीत का निवासी 19 वर्षीय फरहान एनएच-74 पर स्थित चांद मुस्लिम नामक होटल के सामने बाइक की पंचर की दुकान में पंचर बनाने का काम करता था। काम के चलते वह अपने छोटे भाई के साथ रात को दुकान पर ही सो जाता था। उसके दो बड़े भाई परिवार के साथ रहते थे। बता दें कि मंगलवार की सुबह जब फरहान की मां रफीकान झाड़ू लगाते हुए दुकान पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए।

दरअसल मां ने देखा कि उसका बेटा फरहान खुन से लथपथ हालत में जमीन में पड़ा है और आसपास भी काफी खून है। इतने में मां ने चीख पुकार मचानी शुरू कर दी। तभी फरहान की मां की आवाज सुनकर उसके घरवाले वहां आ गए। बताया जा रहा है कि फरमान चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। जानकारी ये सामने आई है कि युवक की हत्या गोली मारकर की गई है। लेकिन इसके अलावा कुछ पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ के 'बाहुबली' डॉक्टर धीरज ने सपना पूरा कर बढ़ाया मान, विश्व में पाया छठा स्थान
To Top