Nainital-Haldwani News

देहरादून जाने वालें यात्रियों के लिए अच्छी खबर, दो ट्रेन अब हफ्ते में पांच दिन चलेगी

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: उत्तराखंड घूमने आने वालों को रेलवे ने सौगात दी है। रेलवे ने काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस और लिंक एक्सप्रेस के फेरे बढ़ा दिए हैं। रेल प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिये 14119/14120 देहरादून- काठगोदाम- देहरादून एक्सप्रेस की फेरो में वृद्धि कर दी है। यह ट्रेन अब हफ्ते में तीन दिन के बजाए पांच दिन चलेगी।

देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस 08 जून,2022 से प्रत्येक मंगलवार, बुधवार, वृहस्पतिवार, शनिवार एवं रविवार को सप्ताह में पांच दिन चलाई जायेगी तथा 14119 काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस 09 जून,2022 से प्रत्येक सोमवार, बुधवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार एवं रविवार को सप्ताह में पांच दिन चलाई जायेगी।

इस गाड़ी की संरचना में जनरेटर सह लगेज यान का 01, एल.एस.आर.डी. का 01, सामान्य द्वितीय श्रेणी के 03, शयनयान श्रेणी के 05, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 04 तथा वातानुकूलित प्रथम सह द्वितीय श्रेणी के 01 कोच सहित कुल 15 एल.एच.बी. कोच लगेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में इंसानियत की कहानी...ऑटो चालक ने लौटाया जेवर-नकदी से भरा बैग

प्रयागराज से देहरादून के लिए लिंक एक्सप्रेस का संचालन सोमवार, मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार व शनिवार को होगा। अभी इस ट्रेन का संचालन देहरादून से प्रयागराज के लिए सोमवार, गुरुवार व शनिवार को और प्रयागराज से देहरादून के लिए सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को हो रहा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top