Bageshwar News

उत्तराखंड के मनीष पांडे ने पीएम मोदी से की मुलाकात, फीडबैक के लिए आया था बुलावा ?


बागेश्वर: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके उत्तराखंड के रहने वाले मनीष पांडे फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग और भारतीय घरेलू क्रिकेट में खेल रहे हैं। हाल के कुछ साल मनीष पांडे के करियर के लिए खासा अच्छे नहीं रहे। मगर उनके फैंस को उम्मीद है कि मनीष पांडे जल्द ही अच्छी वापसी करेंगे।

इसी बीच मनीष पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ में चला रही हैं। इन तस्वीरों में मनीष पांडे के साथ उनकी पत्नी भी दिखाई दे रही हैं। मनीष पांडे ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के साथ लिखा है कि “वह प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के बाद बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि रविवार शाम बेंगलुरू पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजभवन में कई हस्तियों से मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। अभिनेता यश, ऋषभ शेट्टी, क्रिकेटर जवागल श्रीनाथ, अनिल कुंबले आदि से भी पीएम मोदी मिले। पीएम मोदी ने अभिनेताओं, निर्देशकों, क्रिकेटरों और व्यापारियों सहित जीवन के सभी क्षेत्रों की कई हस्तियों से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बेंगलुरु के येलहंका एयरबेस में एयरो इंडिया 2023 का उद्घाटन किया। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री ने मशहूर हस्तियों से राज्य के साथ-साथ केंद्र सरकार के अबतक के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया मांगी है। कहा जाता है कि मोदी ने अपने-अपने क्षेत्र की मशहूर हस्तियों की समस्याओं पर भी चर्चा की।

To Top