जो काम प्रशासन नहीं करवा पाया वो मुंबई में रहकर पवनदीप ने करा दिया, गांव में बनेगी सड़क

0
5561

हल्द्वानी: एक व्यक्ति अगर प्रसिद्धि पाता है तो उसके साथ उसका पूरा परिवार, शहर, गांव प्रसिद्ध हो जाता है। कुछ ऐसा ही चंपावत के पवनदीप राजन के खातिर उनके गांव में हुआ है। दरअसल उत्तराखंड सरकार में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने पवनदीप राजन के घर तक जाने वाली सड़क को बनाने के आदेश दे दिए हैं। यह तोहफा पवनदीप के लगातार राष्ट्रीय मंच से ख्याति प्राप्त करने के सिलसिले के बीच उनके परिजनों और गांववासियों को दिया गया है।

चंपावत के रहने वाली पवनदीप राजन देश के मशहूर सिंगिंग रिअलिटी शो इंडियन आइडल 12 का हिस्सा हैं। पवनदीप हरेक जज के साथ दर्शकों का भी ढेर सारा प्यार बंटोर रहे हैं। उनकी गायकी, पहाड़ी अंदाज़ और हर तरह के वाद्य यंत्र बजाने की कला सब को भा रही है। दुनियाभर से पवनदीप को वोट मिल रहे हैं। हाल ही में पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पवनदीप के लिए वोट अपील की थी और फिर मंत्री अरविंद पांडेय भी उनके परिजनों से मिलने गए थे।

यह भी पढ़ें: भीमताल रोड में स्थित चिल्ड्रन पार्क बनेगा हाईटेक, बच्चों को मिलेगी यह सुविधाएं

यह भी पढ़ें: कोहरे के चलते रोडवेज की दो बसों की आपस में हुई टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा यात्री हुए चोटिल

दरअसल कुछ दिनों पूर्व ही कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय पवनदीप राजन के पिता सुरेश राजन और समस्त परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंचे थे। जहां उन्होंने उत्तराखंड की सारी जनता से अपील भी की थी कि पवनदीप को ज़्यादा से ज़्यादा वोट देकर विजयी बनाएं। इतना ही नहीं अरविंद पांडेय ने पवनदीप के घर तक जाती हुई सड़क को बनाने के आदेश भी डीएम और अन्य अधिकारियों को दिए थे।

पवनदीप राजन के लिए अरविंद पांडेय ने यह भी कहा था कि वे उत्तराखंड का गौरव हैं। इतने बड़े मंच से प्रदेश का नेतृत्व कर रहे पवनदीप को सपोर्ट की ज़रूरत है। शिक्षा मंत्री ने परिजनों को आश्वासन दिया कि पवनदीप की हरसंभव मदद की जाएगी। इसी कड़ी में उन्होंने सड़क निर्माण के दिशा निर्देश दिए थे।

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि पवनदीप ने मुंबई में इंडियन आइडल का हिस्सा रहकर भी उत्तराखंड में अपने गांव के सड़क निर्माण में अहम भूमिका निभाई। यह पवनदीप का अंदाज़ और हुनर ही है जो महान हस्तिओं और नेताओं को उनका जबरा फैन बनने पर मजबूर कर रहा है।

यह भी पढ़ें: बागेश्वर की घटना से हैरान उत्तराखंड:9 साल के बच्चे ने चिढाया तो गुस्से में आकर कर दी हत्या

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:व्यापारी से रिश्वत लेना पड़ा महंगा,अधिकारी सस्पेंड,वीडियो कार्यालय पहुंची

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड बोर्ड में लगातार घट रही है प्राइवेट परीक्षार्थियों की संख्या, विभाग ने जारी किए आंकड़े

यह भी पढ़ें: घरों में लगेंगे पानी के मीटर,रिडिंग के हिसाब से आएगा बिल,नैनीताल जिले का नाम लिस्ट में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here