Pithoragarh News

IPL शुरू होते ही फिर एक्टिव हुए सट्टेबाज, उत्तराखंड पुलिस ने एक लाख रुपए के साथ दो को दबोचा

Ad
Ad
Ad
Ad

पिथौरागढ़: आइपीएल के शुरू होते ही उत्तराखंड पुलिस भी एक्टिव हो गई है। क्रिकेट के त्योहार कहे जाने वाले आइपीएल में सट्टेबाज खूब सक्रिय हो जाते हैं। इसी कड़ी में अब धारचूला पुलिस और एसओजी टीम ने दो अलग-अलग स्थानों पर आइपीएल मैच में सट्टा लगवाते दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से नगदी और सट्टे की पर्ची भी बरामद की गई है।

जानकारी के मुताबिक एसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देशानुसार आइपीएल के दौरान सटोरियों पर पैनी नजर रखी जा रही है। बीते दिन कोतवाली प्रभारी कुंवर सिंह रावत धारचूला थाना पुलिस टीम और एसओजी की टीम के साथ कई जगहों पर चेकिंग अभियान चलाने गए। इस दौरान नेपाल रोड से एक जूते की दुकान चलाने वाले लाला राम निवासी धारचूला को सार्वजनिक स्थल पर सट्टा खिलवाते दबोच लिया।

उक्त आरोपित के पास से 8500 रु पए की नकदी व सट्टा लगाने की पर्ची बरामद की गई। बाद में चेकिंग के दौरान खड़ी गली में भी दोनों टीमें पहुंत गई। जहां पर विनीत राठौर निवासी चौदास कालोनी धारचूला सार्वजनिक जगह पर सट्टा खिलवा रहा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से 96,300 की नकदी तथा सट्टा लगाने की पर्ची बरामद हुई हैं। दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा 13 के तहत कोतवाली में केस दर्ज कर लिया गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ में 13 वर्षीय बच्चे को उठा ले गया गुलदार, अरनव का शव देख टूटे परिजन
To Top