Dehradun News

उत्तराखंड रोडवेज का प्लान 2 करोड़, हर घंटे चलाई जाएगी वॉल्वो बसें


देहरादून: राजधानी से यात्रा करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। उन्हें अब वॉल्वों बसों की सेवा पहले से अधिक मिलेगी। इसके अलावा सामान्य बसों की संख्या में भी बढ़ोतरी की जाएगी। परिवहन निगम ने रक्षाबंधन व अन्य त्योहारों को देखते हुए नए प्लान को फ्लोर पर उतारा है।

हल्द्वानी:लॉकडाउन ने बनाया तस्कर, 8 किलो चरस के साथ भीमताल निवासी युवक गिरफ्तार

शेर मोहम्मद अब्बास, तालिबान का वो ताकतवर नेता जिसने IMA देहरादून से पूरी की है ट्रेनिंग

निगम के फैसले के बाद दिल्ली, जयपुर, चंडीगढ़ के लिए पहले से ज्यादा वॉल्वों बसें मिलेंगी। साधारण बसें भी पर्याप्त संख्या में उपलब्ध हो गई हैं। निगम की कोशिश है कि त्योहार के मौकों पर बस स्टेशन में भीड़ ना जमा हो और यात्रियों को भी परेशानी का सामना ना करना पड़ें। कोरोना में आर्थिक संकट से जूझ रहे निगम को अब त्योहारी सीजन से ही राहत मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  राहुल द्रविड़ ने बढ़ाया अंडर-19 टीम का उत्साह, मार्च में करेंगे उत्तराखंड का दौरा

घनसाली से गायब हुई महिला एक हफ्ते बाद मुंबई में मिली, ऋषिकेश गंगा घाट पर मिला था सुसाइड नोट

उत्तराखंड में फॉरेस्ट गार्ड के 894 पदों पर निकली भर्ती,कुछ ही दिनों में शुरू होंगे आवेदन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दिनों में निगम की कमाई में कुछ बढ़ोतरी देखने को मिली है। प्रतिदिन की कमाई एक करोड़ 30 लाख से एक करोड़ 40 लाख रुपये तक पहुंच गई है। निगम की कोशिश है कि सुविधाओं को बढ़ाकर इस आंकड़े को 2 करोड़ किया जाए और उसकी नजर त्योहारी सीजन में लगी हुई है। त्योहारों के रश को देखते हुए परिवहन निगम ने सभी ड्राईवर और कंडक्टरों की छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखंड कैबिनेट बैठक खत्म, 24 प्रस्तावों पर लगी मुहर

उत्तराखंड को यूं ही नहीं कहते प्राकृतिक स्वर्ग,भारत में पहली बार यहां मिली आर्किड की दुर्लभ प्रजाति

वैंडी एकेडमी में खो-खो चैंपियनशिप का ट्रायल, जल्द लगाया जाएगा कैंप

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखंड कैबिनेट बैठक खत्म, 24 प्रस्तावों पर लगी मुहर

परिवहन निगम के मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता ने बताया कि वॉल्वो बसों के साथ ही साधारण बसें भी पर्याप्त संख्या में संचालित हो रही हैं। उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन पर यात्रियों की संख्या को देखते हुए बसों की संख्या को बढ़ाने का फैसला किया जाएगा। यात्रियों को सुविधा देकर हम कमाई में फोक्स कर रहे हैं।

पवनदीप की जीत बदलेगी चोकी गांव की किस्मत, PNB बैंक ने कर डाली बड़ी घोषणा

उत्तराखंड में भूस्खलन का वीडियो, बस की खिड़की से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top