Sports News

देहरादून में गेंदबाजों का बोलबाला, रणजी ट्रॉफी मैच के पहले दिन गिरे 14 विकेट


Uttarakhand Ranji Trophy Match: देहरादून स्थित अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में चल रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले में एक बार फिर गेंदबाजों का बोलबाला रहा। बड़ौदा और उत्तराखंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले के पहले दिन 14 विकेट गिरे। उत्तराखंड क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया क्योंकि सही साबित हुआ उत्तराखंड के गेंदबाजों ने बड़ौदा की टीम को केवल 86 रन पर ऑल आउट कर दिया उत्तराखंड के लिए अग्रिम तिवारी ने सर्वाधिक 5 विकेट अपने नाम किए तो वही दीपक धपोला और अभय नेगी को दो-दो विकेट मिले।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और उसने केवल 27 रनों पर अपने 4 विकेट खो दिए थे। दिन का खेल खत्म होने तक उत्तराखंड में 4 विकेट के नुकसान पर 74 रन बना लिए हैं। स्वप्निल सिंह 17 रन और आदित्य तरे 26 रन पर खेल रहे हैं। दोनों के बीच अब तक 47 रनों की साझेदारी हो गई है जिसकी बदौलत उत्तराखंड की टीम बड़ौदा के स्कोर के पास पहुंच पाई है। उत्तराखंड के बल्लेबाजों की कोशिश होगी कि वह मजबूत बढ़त हासिल कर इस मुकाबले में अपनी पकड़ को और मजबूत करें।

उत्तराखंड अपने ग्रुप में फिलहाल दूसरे स्थान पर है और बड़ौदा के खिलाफ बड़ी जीत उसे शीर्ष पर पहुंचा सकती है। बता दें, कि उत्तराखंड को अपना आखिरी मुकाबला हरियाणा के खिलाफ खेलना है।

To Top