फिर फ्लॉप हुए उत्तराखण्ड के बल्लेबाज, कप्तान पहली बॉल पर आउट

0
159

हल्द्वानी: रणजी ट्रॉफी में उत्तराखण्ड के बल्लेबाजों का नया साल कुछ खास नहीं रहा है। असम के खिलाफ उत्तराखण्ड ने 32 रनों के भीतर 4 विकेट खो दिए हैं। बारिश के चलते मैच में रुकावत हुई । असम ने पहली पारी में 294 रन बनाए। जवाब में उत्तराखण्ड के सलामी बल्लेबाज एक बार फिर फ्लॉप हुए। पारी की शुरुआत करने उतरे उन्मुक्त चंद 6 और आर्या सेठी 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद पहला मैच खेल रहे विजय जेठी 4 और कप्तान तन्मय श्रीवास्तव पहली गेंद पर आउट हो गए। मैच बंद होने से पहले दिक्षांशु नेगी 1 और सौरभ रावत 9 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं।

इससे पूर्व पहले बल्लेबाजी करने उतरी असम की टीम ने पहली पारी में 294 रन बनाए। असम की ओर से रियान पराग ने शानदार 123 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान गोकुल शर्मा ने 47 और कुनाल ने 36 रनों का योगदान दिया। उत्तराखण्डकी ओर से गेंदबाजी में सन्नी राणा , राहिल शाह और मयंक मिश्रा को 3-3 विकेट मिले। वहीं प्रदीप चमोली को एक विकेट हासिल हुआ।

उत्तराखण्ड की स्थिति काफी खराब है। अगर उसे असम के स्कोर के करीब पहुंचना है तो दिक्षांशु नेगी और सौरभ रावत को बड़ी पारी खेलनी होगी। अच्छी बात ये है कि दोनों ही बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन उन्हें अब इस फॉर्म को बड़े स्कोर में तब्दील करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here