Nainital-Haldwani News

काकड़ीघाट पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, बाबा के मंदिर में खिचड़ी भंडारे में शामिल हुए

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: विश्व के नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों नैनीताल जिले में है। बुधवार को घोड़ाखाल पहुंचने के बाद से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नीम करौली बाबा से आर्शीवाद ले रहे हैं। गुरुवार को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कैंची पहुंचे थे और शुक्रवार को दोबारा दोनों ने बाबा का आर्शीवाद लिया। हालांकि इस बार दोनों ने फैंस से दूरी बनाई रखी। विश्वकप के खत्म होने के बाद विराट कोहली इन दिनों परिवार के साथ कुमाऊं में वक्त बिता रहे हैं।

शुक्रवार को विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ काकड़ीघाट क्षेत्र में कोसी नदी के तट पर स्थित बाबा नीब करौरी आश्रम पहुंचे गए। विराट ने परिवार के साथ मंदिर में पूजा अर्चना की‌। मंदिर कमेटी के प्रदीप साह भय्यू से विराट ने बाबा की लीलाओं की जानकारी ली। कोसी नदी के तट पर स्थित आश्रम में साफ सफाई व शांत वातावरण ने कोहली परिवार का दिल जीत लिया। विराट पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ मंदिर में खिचड़ी भंडारे में भी शामिल हुए। सभी ने परिवार संग प्रसाद खाया। इसके बाद पूरा परिवार अल्मोड़ा की तरफ निकल गया है। माना जा रहा है विराट अल्मोड़ा पहुंचने पर गोलू देवता के भी दर्शन कर सकते हैं।

विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ 71वां शतक जड़ा था। इससे पहले तक विराट साल 2019 से शतक के लिए जूझ रहे थे। विराट के फॉर्म में लौटने के बाद अनुष्का ने नीम करौली बाबा की फोटो साझा की थी। उन्होंने लिखा था ” ‘यू डोंट हैव टू चेंज एनी बडी, यू जस्ट हैव टू लव देम’यानी आपको किसी को बदलने की जरूरत नहीं है, आपको बस उनसे प्यार करना है।” अनुष्का के पोस्ट के माना जा रहा था कि विराट के शतक के लिए उन्होंने बाबा से मन्नत मांगी हो और वह पूरा होने के बाद उन्होंने पूरी दुनिया के सामने बाबा की चमत्कारी शक्तियों का धन्यवाद किया। मन्नत पूरी होने के बाद पूरा परिवार बाबा के सामने शीश झुकाने पहुंचा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी कठघरिया निवासी रोहित भट्ट ने UPPSC की परीक्षा में किया टॉप, बधाई दें

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top