Tehri News

घनसाली से गायब हुई महिला एक हफ्ते बाद मुंबई में मिली, ऋषिकेश गंगा घाट पर मिला था सुसाइड नोट

घनसाली से गायब हुई महिला एक हफ्ते बाद मुंबई में मिली, ऋषिकेश गंगा घाट पर मिला था सुसाइड नोट

टिहरी: एक महिला कुछ दिन पहले अपने घर से लापता हो गई थी। जिसे बाद ऋषिकेश गंगा घाट के पास पुलिस को उसका बैग व सुसाइड नोट मिला। पुलिस ने गंगा में डूबने की आशंका के चलते सर्च अभियान चलाया मगर बाद में पता चला कि महिला तो सही सलामत मुंबई में है। इस मामले की चर्चा हर तरफ हो रही है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार ग्राम तुंग पोस्ट बाजियाल गांव थाना घनसाली, टिहरी गढ़वाल की निवासी 24 वर्षीय मंजू पंवार 12 अगस्त को घर से गायब हो गई। इसकी सूचना पति दीपक ने घनसाली थाने में दी।

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में भूल गया स्कूटी, मुखानी पुलिस से कहा सब्जी लेने गया था स्कूटी चोरी हो गई

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में जीवित विधवा महिला को मृत दिखाकर रिश्तेदारों ने ही हड़प ली लाखों की ज़मीन

यह भी पढ़ें: पौड़ी निवासी सूबेदार राम सिंह भंडारी जम्मू कश्मीर में शहीद

थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला के मोबाइल की लोकेशन त्रिवेणी घाट चौकी के गंगा तट स्थित नाव घाट पर ट्रेस की। वहां जा कर देखा तो मंजू का ट्रॉली बैग मिला। जिसमें एक डायरी और सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने पति और उसके परिजनों पर परेशान करने का आरोप लगाया था।

ऐसे में महिला के गंगा में डूबने की आशंका थी। इसलिए पुलिस ने एसडीआरएफ टीम के साथ मिलकर लगातार गंगा में सर्च अभियान चलाया। मगर महिला का कोई अता पता नहीं चला। बता दें कि महिला के मायके वाले गली नंबर दो, साईं विहार, चोपड़ा फार्म,श्यामपुर ऋषिकेश में रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अपने बर्थडे पर CM धामी ने लाखों बेरोजगार युवाओं को दिया गिफ्ट, परीक्षाओं की आवेदन फीस कर दी माफ

यह भी पढ़ें: चंपावत में म्यूजिक स्कूल खोलना चाहते हैं पवनदीप राजन, माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान से अपने घर देहरादून लौटे दो लोगों ने सुनाई आपबीती, कहा ये चार दिन कभी नहीं भूलेंगे

बहरहाल महिला अब मुंबई में है और सही सलामत है। घनसाली थानाध्यक्ष शिव मोहन शाह ने बताया की महिला के मुंबई में होने की सूचना मिली है। परिजन उसे लेने मुंबई चले गए हैं। घनसाली थाना पुलिस के मुताबिक महिला के लापता होने का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी

थानाध्यक्ष शिवमोहन शाह के मुताबिक संदिग्ध हालात में लापता महिला ने सुसाइड नोट पर पति और उसके परिजनों पर बच्चा न होने का ताना देकर परेशान करने का आरोप लगाया था। बता दें कि इस मामले मे अब नया मोड़ आने से तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: भीमताल में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म,पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए मुरादाबाद पहुंची

यह भी पढ़ें: बागेश्वर में तैनात डॉ. नेहा को बधाई दीजिए, केबीसी में जीत लिए साढ़े 12 लाख रुपए

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top