Nainital-Haldwani News

पद संभालते ही काम में जुटे जिले के नए एसएसपी, सबसे पहले ट्रैफिक की समस्या को करेंगे दूर

हल्द्वानी: जिले के नए एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी ने पद संभालते ही अपना काम शुरू कर दिया है। उन्होंने पहले तो उन लोगों चेतावनी दे दी है जो कानून को हल्के में लेते है। इसके साथ ही पद संभालने के बाद पहली बार हल्द्वानी शहर पहुंचे एसएसपी खंडूड़ी कहा कि इससे पहले वो नैनीताल केवल सैलानी के तौर पर ही आए थे। तब उन्हें यातायात की समस्या से काफी जूझना पड़ा था। अब वो एक पद में तो लोगों की इस परेशानी को दूर किया जाएगा। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नैनीताल जिला पर्यटन के रूप से काफी महत्तवपूर्ण है। इसके वातावरण को सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने अपराधिक गतिविधियों के लिए जीरो टॉलरन्स शब्द का उपयोग किया।

एसएसपी ने कहा कि अधिकारियो ने यहां की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधरने के लिए काफी प्रयास किए है। यातायात को सुधारने के लिए पुरानी योजनाओं को अपग्रेड करके उसे नई दिशा दी जाएगी है । उन्होंने कहा कि वो भी पर्यटक की तरह कई जगह गए है और वो पर्यटक की समस्याओं से अच्छी तरह से वाकिफ हैं।

इसके साथ ही  उन्होंने कहा कि हल्द्वानी की जनसंख्या और आर्थिक संपन्नता में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। संपन्नता के साथ अपराध भी साथ आता है। उन्होंने कहा कि शहर में किसी भी तरह का अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा। एसएसपी ने आगामी छात्र संघ चुनाव पर कहा कि पुलिस हर वक्त अपनी नजर बनाए हुए है।

To Top