Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी:जायदाद के लिए बड़े भाई को छोटे ने मौत की घाट उतार दिया

हल्द्वानी। रुद्रपुर हल्द्वानी मार्ग पर शनिवार सुबह को हुई घटना से पास के शहरों में सनसनी मच गई है। अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने एक बीच रास्ते में मैजिक ड्राइवर को तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया । मैजिक में सवार लोगों के अनुसार बदमास ने पहले मैजिक को रुकवाया उसके बाद चालक ने गाड़ी आगे बढ़ा थी और उसी वक्त उसने तमंचे से गोली मार थी। चालक को गोली लगने के बाद  मैजिक पलट गई। इससे मैजिक में सवार दो लोग चोटिल हो गए।

जानकारी के अनुसार चालक हिमालय गार्डन निवासी हरविंदर सिंह सवारी लेकर हल्द्वानी जा रहा था। संजय वन के पास एक बाइक सवार बदमाश ने मैजिक को रुकवा कर  कुछ देर बात कर जैसे ही हरविंदर ने मैजिक आगे करने  लगा तो बदमाश ने उसे गोली मार दी।घटना की सूचना प्राप्त होते ही एएसपी पंकज भट्ट समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे।घायल चालक हरविंदर सहित मैजिक में सवार   दीपा निवासी अल्मोड़ा और दरबान सिंह निवासी जागेश्वर को  अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने चालक हरविंदर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

घर में हरविंदर सिंह की मौत का पता चलते ही मातम का माहौल पैदा हो गए। मां,पत्नी और बच्चे खबर सुनकर बेसुध हो गए। मृतक चालक के साले असमिंदर ने हत्या का आरोप हरविंदर के छोटे भाई हरप्रीत पर लगाते हुए पंतनगर थाने में FIR दर्ज करवाई है। इसके साथ ही उसने पुलिस को बताया कि जायदाद के कारण  हरप्रीत ने हरविंदर की हत्या करवाई। उसने हफ्तेभर पहले भी उसे मारने की धमकी दी थी। हरविंदर गौला में डंपर चलाता था और डेढ़ महीने पहले उसने मैजिक खरीदी थी। इसके साथ ही हरविंदर के पिता ने एक मकान का सौदा 24 लाख में किया था लेकिन उसमें से छोटे भाई हरप्रीत  को कुछ नही मिला और वो गुस्सा गया। पुलिस ने  हरप्रीत को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने शूटर को खोजने के लिए पुलिस महकमें को अलर्ट कर दिया है।

To Top