Nainital-Haldwani News

दूरदर्शन चैनल पर नजर आए कोटाबाग निवासी दीपक जोशी, एक्टिंग से जीता सबका दिल


दूरदर्शन चैनल पर नजर आए कोटाबाग निवासी दीपक जोशी, एक्टिंग से जीता सबका दिल

कोटाबाग: युवा लगातार कमाल ही कर रहे हैं। पढ़ाई लिखाई के साथ साथ कलात्मक क्षेत्र जैसे अभिनय आदि में लगातार प्रदेश के युवा आगे बढ़ रहे हैं। देवभूमि का नाम रौशन कर रहे हैं। इस बार कोटाबाग निवासी दीपक जोशी ने दूरदर्शन के रियलिटी शो में नजर आए हैं।

Ad

19 वर्षीय दीपक जोशी मेन बाजार कोटाबाग के रहने वाले हैं। दीपक जोशी ने पूरे नैनीताल जिले का नाम रौशन किया है। दरअसल उन्होंने दूरदर्शन पंजाबी के रियलिटी शो किसमें कितना है दम के लिए ऑडिशन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अब होगा घमासान...कांग्रेस से नाराज संध्या डालाकोटी ने लालकुआं से निर्दलीय ठोकी चुनावी ताल

किसमें कितना है दम एक रियलिटी शो है, जिसमें एक्टिंग की तरह ही और भी श्रेणियों में प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। चूंकि दीपक को हमेशा से अभिनय का शौक रहा है, इसलिए उन्होंने अभिनय की कैटेगरी को चुना।

यह भी पढ़ें 👉  नामांकन का आखिरी दिन...भाजपा ने अबतक एक सीट पर घोषित नहीं किया है अपना उम्मीदवार

लिहाजा दीपक ने इस शो के मेगा ऑडिशन व टीवी राउंड को क्लियर कर लिया था। जिसके बाद बीती रात को दूरदर्शन पर शो में उनकी परफॉर्मेंस भी प्रसारित की गई। जिससे परिवार समेत हर कोई बहुत प्रभावित है।

यह भी पढ़ें 👉  पिता हरीश रावत को 2017 चुनावों में मिली हार का बदला लेने मैदान पर उतरेंगी बेटी अनुपमा रावत

अपनी 12वीं कक्षा तक की शिक्षा दीक्षा यूनिवर्सल कॉन्वेंट स्कूल कालाढूंगी से प्राप्त करने वाले दीपक जोशी ने एरीना एनिमेशन संस्थान हल्द्वानी से आगे की पढ़ाई की है।

दीपक जोशी के पिता प्रमोद जोशी व घर परिवार में बाकी सभी इस उपलब्धि से बेहद खुश हैं। दीपक का कहना है कि एक्टिंग ने उन्हें हमेशा से अपनी और खींचा है। लिहाजा आगे जिस भी तरह का मौका मिलता है, वह मेहनत कर नाम कमाने के लिए तैयार रहेंगे।

To Top