Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी से हुई एक गिरफ्तारी तो शक के घेरे में आ गईं UKSSSC की ऑनलाइन परीक्षाएं

Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: प्रदेश के युवाओं का भविष्य बनाने के लिए जिम्मेदार उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई भर्ती परीक्षाएं अब शक के घेरे में आ गई है। केवल ऑफलाइन ही नहीं अब ऑनलाइन परीक्षाओं पर भी संदेह जताया जा रहा है।

बता दें कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्ती परीक्षा में धांधली करने वाले कई लोग अभी तक गिरफ्तार हो चुके हैं। एसटीएफ अपना काम लगातार कर रही है। बीते दिन हल्द्वानी से शशिकांत नामक एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है। जिसके हल्द्वानी और आसपास के क्षेत्र में चार ऑनलाइन परीक्षा केंद्र हैं। इसलिए ऑनलाइन परीक्षाओं पर भी शक पैदा हो गया है।

बता दें कि वन दरोगा सहित करीब 6 भर्ती परीक्षाएं अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा ऑनलाइन मोड में कराई गई थी। पहाड़ों में कंप्यूटर की सुविधा ना होने पर वहां टेबलेट की व्यवस्था की गई थी। अब एसटीएफ ने रविवार को हल्द्वानी से आरोपी को गिरफ्तार किया तो पता चला कि उसके ऑनलाइन सेंटर पर परीक्षाएं आयोजित कराई जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अजब गजब: हनीमून पैकेज पति ने बुक किया, पत्नी किसी और के साथ पहुंची मालदीव!

ऐसे में सवाल उठना लाजमी है। इसी क्रम में कई ऑनलाइन भर्तियों पर सवाल उठना शुरू भी हो गए हैं। फिलहाल वक्त की बात करें तो उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड राजेश चौहान को रिमांड पर लेने की तैयारी एसटीएफ द्वारा की जा रही है। जिसके बाद और कई राज खुल सकेंगे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top