Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: रणजी और विजय हजारे के बाद टी-20 में चला आर्यन जुयाल का बल्ला

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी में हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ( ARYAN JUYAL CRICKETER) ने करियर का पहला टी-20 अर्धशतक लगाया। उत्तर प्रदेश की ओर से खेलते हुए आर्यन ( ARYAN JUYAL UTTAR PRADESH CRICKETER) ने 36 गेंदों में नाबाद 55 रनों की पारी खेली। इसके अलावा यूपी के सलामी बल्लेबाज करण शर्मा ने भी एक 40 गेंदों में नाबाद 79 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों की पारी के बदौलत उत्तर प्रदेश ने मणिपुर को 10 विकेट से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपुर ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए मणिपुर की ओर से करनाजीत ने 64 और प्रियोजीत ने नाबाद 45 रन की पारी खेली और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उत्तर प्रदेश की ओर से गेंदबाजी में आकिब खान ने सर्वाधिक 2 विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तर प्रदेश की शुरुआत शानदार रही और दोनों सलामी बल्लेबाजों ने तेज गति से रन बनाने का सिलसिला जारी रखा। दोनों ने 12.4 ओवरों में ही टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी। हल्द्वानी निवासी आर्यन जुयाल घरेलू क्रिकेट में लगातार अपनी छाप छोड़ रहे हैं। आर्यन जुयाल इससे पहले रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में भी शतक लगा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में इंसानियत की कहानी...ऑटो चालक ने लौटाया जेवर-नकदी से भरा बैग

आर्यन ने साल 2019-20 सीजन में रणजी ट्रॉफी में शतक जड़ा था तो वहीं साल 2021-22 सीजन में उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में शतक जड़ अपनी प्रतिभा को दोबारा दिखाया। घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने के चलते उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल किया था। फिलहाल ये तो घरेलू क्रिकेट सीजन शुरुआत है और आर्यन शानदार लय में हैं। हल्द्वानीवासियों को उम्मीद है कि आर्यन शानदार फॉर्म जारी रखेंगे और रनों का अंबार लगाकार आगे के लिए अपने रास्ते खोलेंगे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top