Sports News

हल्द्वानी के आर्यन जुयाल का टी-20 में ताबड़तोड़ अर्धशतक, नाबाद 71 रनों की पारी से बदला मैच

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ने एक बार फिर नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी पारी के बदौलत उत्तर प्रदेश ने हैदराबाद को अहम मुकाबले में 7 विकेट से हराया। उत्तर प्रदेश को जीत के लिए 133 रनों का लक्ष्य मिला था जो उसने सात विकेट शेष रहते 19.1 ओवर में हासिल कर लिया।

हैदराबाद में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन उसके बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में नाकामयाब रहे। हैदराबाद की ओर से तिलक वर्मा ने सर्वाधिक 48 रनों की पारी खेली। इसके अलावा भावेश ने 27 रन की पारी खेली और टीम को 132 रनों तक पहुंचाया। उत्तर प्रदेश की ओर से करण शर्मा ने तीन और कार्तिक त्यागी ने 2 विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तर प्रदेश की शुरुआत अच्छी रही और पहले विकेट के लिए आर्यन जुयाल और करण शर्मा ने 73 रन जोड़े। करण शर्मा 33 रन बनाकर आउट हुए लेकिन अच्छी लय में दिख रहे आर्यन ने एक छोर संभाले रखा और 58 गेंदों पर नाबाद 71 रन बनाए। उनके बल्ले से 7 चौके और एक छक्का निकला। इसके अलावा अक्षदीप नाथ ने 13 और रिंकू सिंह ने नाबाद 8 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें 👉  ये तो कमाल हो गया, रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड के ओपनर अवनीश सुधा ने झटके 6 विकेट

सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश के सलामी बल्लेबाज आर्यन जुयाल लय में दिख रहे हैं। टूर्नामेंट में उनका यह दूसरा अर्धशतक था। सीजन अभी शुरू हुआ है और अगर आर्यन इस लय को वनडे और रणजी ट्रॉफी में भी जारी रखते हैं तो आने वाले वक्त में उन्हें कई बड़े मौके मिल सकते हैं। आर्यन आईपीएल में मुंबई टीम के लिए खेलते हैं। उनके प्रदर्शन पर टीम की नजर जरूर होगी।

To Top