Election Talks

भाजपा ने जारी की अंतिम सूची, त्रिवेंद्र सिंह रावत की डोईवाला सीट पर किया बड़ा बदलाव


Ad
Ad

डोईवाला आज की सबसे बड़ी खबर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के गृह क्षेत्र से आ रही है। भाजपा ने डोईवाला सीट से बृज भूषण गैरोला को प्रत्याशी बना दिया है। जी हां, अंतिम क्षणों में भाजपा ने बड़ा बदलाव किया है। बीती रात तक माना जा रहा था कि भाजपा दीप्ति रावत को ही डोईवाला सीट से टिकट देगी। लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी ने बृज भूषण गैरोला को डोईवाला सीट से चुनावी मैदान पर उतारा है। बृज भूषण त्रिवेंद्र के करीबी माने जाते हैं।

Ad
Ad

उल्लेखनीय है कि डोईवाला से विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हाल ही में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर चुनाव ना लड़ने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि वह सीएम धामी के नेतृत्व में राज्य में सरकार बनाना चाहते हैं। वह चुनाव लड़ना नहीं चाहते बल्कि चुनाव लड़ाने वाला बनना चाहते हैं। ऐसे में पार्टी ने उनकी बात को स्वीकार कर उन्हें टिकट नहीं दिया है। डोईवाला सीट से अभी तक भाजपा ने किसी को भी उम्मीदवार नहीं बनाया था।

इस सीट को अभी तक रोक कर रखा गया था। माना जा रहा था कि यहां लगातार संशय बरकरार है। बीते दिनों से लगातार भारतीय जनता महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीप्ति रावत का नाम सबसे आगे चल रहा था। बीते दिन दीप्ति रावत के समर्थकों ने उन्हें बधाई देना भी शुरू कर दिया था। हालांकि इसके बाद दूसरे खेमे से विरोध भी होने की खबरें आईं। अब भाजपा ने बृज भूषण गैरोला को डोईवाला सीट से टिकट दे दिया है। साथ ही टिहरी से किशोर उपाध्याय को प्रत्याशी बनाया है। इसी के साथ भाजपा ने अब पूरी 70 की 70 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों का चेहरा साफ कर दिया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top