National News

प्रेमी जोड़े की हत्या से सनसनी, बिना कपड़ों के मिले शव, तांत्रिक गिरफ्तार

Ad
Ad
Ad
Ad

उदयपुर: एक तांत्रिक की हैवानियत ने हर किसी को सहमा दिया है। पुलिस ने डबल मर्डर केस में एक ऐसे तांत्रिक को गिरफ्तार किया है, जिसने पहले टोना टोटका के बहाने शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को शरारिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। संबंध बनाते वक्त दोनों पर फेविस्टीक डाला और चाकू और पत्थरों से उनके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दोनों की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार बीती 18 नवंबर को सरकारी टीचर राहुल मीणा और उनकी प्रेमिका निर्वस्त्र शव मिले थे। जांच में एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। उदयपुर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि दोनों मृतक शादीशुदा थे। गिरफ्तार आरोपी ने हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है। मंदिर में लोगों के कष्ट निवारण के लिए ताबीज बनाता था।

पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि मंदिर के दर्शन के दौरान राहुल और प्रेमिका सोनू की दोस्ती हुई। राहुल और उनकी पत्नी का अक्सर झगड़ा होता था। मृतक की पत्नी को तांत्रिक ने राहुल के अवैध संबंध के बारे में बताया और प्रेमिका सोनू से नजदीकी बढाई। राहुल और सोनू तांत्रिक को धमकी देने लगे तो बदनाम होने की डर से दोनों का मौत के घाट उतार दिया।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  चौकाने वाला मामला, मां-बेटे ने पति की हत्या कर... टुकड़े फ्रीज में रखे...CCTV से खुली पोल
To Top