Viral

दिल दहला देने वाला मामला, प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने लाश के किए 35 टुकड़े

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्ली: खौफनाक और क्रूरता से भरे मामले सामने आते हैं तो दहशत बढ़ जाती है। दिल्ली में लिव-इन में रह रही एक युवती की बेरहम हत्या ने हर किसी को हिला दिया है। प्रेमी ने ही प्रेमिका की हत्या की है। आरोपी और श्रद्धा दोनों मुंबई में साथ में एक ही कॉल सेंटर में काम करते थे। लड़की का परिवार दोनों के रिश्ते से खुश नहीं था इसलिए युवती आरोपी के साथ दिल्ली आकर किराए पर रहने लगी।

दिल्ली में श्रद्धा को फेसबुक पर एक्टिव रहने के सिलसिले के कारण घरवालों को उसका हाल चाल मिलता था। मगर जब बहुत दिन तक कोई पोस्ट नहीं दिखी तो शक बढ़ गया। फिर श्रद्धा के पिता 5 महीने पहले दिल्ली आए और उसके घर पहुंचे तो वहां ताला लगा हुआ मिला, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

अब पुलिस की जांच शुरू हुई और 5 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों की मानें तो श्रद्धा के बार-बार शादी करने के आग्रह के दबाव के चलते ही आरोपी ने श्रद्धा की हत्या की है। आरोपी आफताब और श्रद्धा के बीच 18 मई को भयंकर झगड़ा हुआ था। चिल्लाने की आवाज बंद कराने के लिए आरोपी ने श्रद्धा का मुंह दबाया तो उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद उसके शव के कई टुकड़े करके तीन अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: भाजपा नेता ने पत्नी व दो बच्चों संग खाया जहर, चार की मौत

जानकारी के अनुसार आफताब ने श्रद्धा की लाश ठिकाने लगाने की सोची और आरी से श्रद्धा के तकरीबन 35 टुकड़े किए। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी आफताब, श्रद्धा के शव के टुकड़ों को थैली में भरककर एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंकता रहा। उसने इस काम के लिए एक बड़ा फ्रिज खरीदा, जिससे उन टुकड़ों से बदबू ना आए।

To Top