Ad
Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी गौला नदी में दिखे अधजले शव, चित्रशिला घाट पर बह गई थी चिताएं

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: देवभूमि उत्तराखंड में जब जब बारिश आती है, दुखद और चौंकाने वाली खबरें भी सामने आती हैं। 2 दिन पहले पहाड़ों पर हुई तेज बारिश के कारण चित्रशिला घाट पर बेहद ही भयानक मंजर देखने को मिला। दरअसल अंतिम संस्कार के दौरान गौला नदी के तेज प्रवाह में तीन चिताएं बह गईं। जिनमें से 2 शव पुलिस ने बरामद किए हैं।

गौरतलब है कि रविवार को रानीबाग चित्रशिला घाट पर नदी किनारे तीन शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। उसी समय शहर में झमाझम बारिश शुरू हुई। पहाड़ों पर हो रही बारिश से गौला बैराज का जलस्तर भी काफी बढ़ गया। जिसकी वजह से गौला बैराज के 06 गेट खोल दिए गए। ऐसे में जब परिजनों ने तीनों शव नदी किनारे चिताओं पर रखकर उन्हें अग्नि दी तो चिताएं पानी के साथ बह गईं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़े दिल के खिलाड़ी हैं ऋषभ पंत, देवभूमि के लाडले ने फिर दिखाए पहाड़ के संस्कार

इसके बाद अगली दोपहर राजपुरा के पास कुछ लोगों को नदी में तैरती लाशें दिखीं तो वह घबरा गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। कॉन्स्टेबल ललित कुमार और सुरेश देवड़ी, पुलिस के तैराक मनोज ने मौके पर पहुंचकर प्रताप राम और लीलाधर के शवों को बाहर निकाला और इसकी सूचना परिजनों को दी। पुलिस के अनुसार प्रताप राम का शव करीब 5% और लीलाधर का शव 20% जला है। गोविंद सिंह रौतेला का शव खोजा जा रहा है।

Join-WhatsApp-Group
To Top