Udham Singh Nagar News

मंत्री बहुगुणा ने फिर जीता सबका दिल, घायल महिला को अपने वाहन से पहुंचाया अस्पताल


सितारगंज: राज्य की कैबिनेट में पशुपालन, मत्स्य पालन, कौशल विकास और रोजगार, प्रोटोकॉल और गन्ना विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र सितारगंज में हैं और विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रमों में व्यस्त हैं। इसी क्रम में मंगलवार की शाम एक ऐसा वाकिया हुआ, जिसने पुनः कैबिनेट मंत्री बहुगुणा की नेक दिली को सिद्ध किया है।

दरअसल, सितारगंज से भाजपा के विधायक और कैबिनेट में मंत्री सौरभ बहुगुणा जब किसी कार्यक्रम के सिलसिले में शहर में यात्रा कर रहे थे। तभी रास्ते में एक वृद्धा घायल अवस्था में पड़ी दिखाई दीं। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिला को एक बाइक सवार टक्कर मारते हुए घायल अवस्था में वहीं छोड़ गया था।

ताज्जुब की बात यह भी रही कि घटनास्थल में भीड़ तो इकट्ठा हुई मगर किसी ने घायल महिला को अस्पताल ले जाने की चेष्टा नहीं की। ऐसे में गनीमत रही कि कैबिनेट मंत्री बहगुणा ने मौके पर पहुंचकर अपनी गाड़ी से महिला को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही खुद स्वास्थ्य पर अपडेट भी लिया। फिलहाल प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत बेहतर है। इधर, मंत्री बहुगुणा ने सभी से ऐसे मामलो में घायलों की मदद करने की अपील की है। हर तरफ उनको तारीफ भी हो रही हैं।

To Top