Uttarakhand News

मुख्यमंत्री से मिले पहाड़ के स्टंड मैन चमन वर्मा, सीएम आवास में दिखाया स्टंट


देहरादून: सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के युवा हर वक्त चर्चा में रहते हैं पिछले साल सड़क पर दौड़ता हुआ पहाड़ का एक लड़का कुछ इस कदर वायरल हुआ जिसकी तारीफ पूरे भारतवर्ष ने की। प्रदीप मेहरा की तरह ही अल्मोड़ा जिले के चमन वर्मा भी सुर्खियों में है। चमन स्टंट बाज है और सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। चमन मूल रूप से द्वाराहाट विधानसभा के चौखूटिया विकासखंड के मासी कस्बे के कन्होडी गांव के रहने वाले हैं। चमन के स्टंट इन दोनों इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। स्टंट करने के दौरान चमन कई बार घायल भी हुए हैं लेकिन उन्हें इससे प्यार है और वह कहते हैं कि उन्हें सेना में जाकर देश की सेवा करनी है।

चमन वर्मा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में भेंट की। अपने हैरतअंगेज स्टंट और कलाबाजी से इंटरनेट पर छाए पहाड़ के युवा चमन वर्मा को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने उनके प्रयासों की प्रशंसा की और उनके ट्रेनिंग आदि के लिए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि पहाड़ के युवाओं में बहुत प्रतिभाएं हैं, बस उन्हें तराशने और सही प्लेटफॉर्म देने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें युवाओं का प्रेरणाश्रोत भी बताया। मुख्यमंत्री आवास में चमन अपने स्टंट भी दिखाए। इस दौरान सीएम धामी के साथ मौजूद अन्य लोग भी उनकी प्रतिभा को देखकर कायल हो गए और ताली बजाने लगे। इस लोगों ने अपने मोबाइल निकाल लिए थे ताकि चमन के हैरतअंगेज स्टंट को रिकॉर्ड कर सकें।

फिलहाल चमन द्वाराहाट महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष के छात्र हैं। उनके पिता बृजलाल वर्मा वाहन चालक हैं। उनका सपना भारतीय फौज की वर्दी पहनने का है और इसी की तैयारी करते-करते वह स्टंट करने लगे और आज उनकी पूरे देश में चर्चा हो रही है।

To Top