Nainital-Haldwani News

कॉर्बेट फॉल में डूबे दूसरे छात्र का शव भी बरामद, पर्यटकों के लिए बंद की गई Entry

Ad
Ad
Ad
Ad

कालाढूंगी: रामनगर रोड पर स्थित कॉर्बेट वॉटर फॉल (Corbett water fall) में डूबे दूसरे छात्र का शव भी सोमवार सुबह को बरामद कर लिया गया है। रेस्क्यू टीम की मदद से दूसरे छात्र के शव को बरामद किया गया है। बता दें कि बीते दिन भी एक छात्र का शव बरामद कर लिया गया था। जिसके बाद अब वन विभाग ने कॉर्बेट वॉटर फॉल को पर्यटकों (corbett water fall closed) के लिए बंद करने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि रविवार की शाम को द्रोण फार्मेसी कॉलेज रुद्रपुर के छात्रों का दल कॉलेज टूर पर कॉर्बेट वॉटर फॉल घूमने आया था। यहां पर नहाते वक्त दो छात्र डूब गए। जिसमें से एक बेहोशी की हालत में पाया गया। हालांकि उसे डॉक्टरों ने मृत (One student died after drowning) घोषित कर दिया था। लेकिन दूसरे की तलाश जारी थी। सोमवार सुबह जब रेस्क्यू किया गया तो दूसरे छात्र का शव भी कॉर्बेट वॉटर फॉल से बरामद कर लिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इन छात्रों के दल में शामिल 2 छात्र विक्की मंडल और अभिजीत अधिकारी (Two students went to swimming in fall) नहाने चले गए थे। यह गहरे कुंड में जाकर डूब गए। जिस वजह से 20 वर्षीय छात्र विक्की मंडल की मौत हो गई। जबकि 19 वर्षीय छात्र अभिजीत अधिकारी का देर रात तक पता नहीं चल पाया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, मचा हड़कंप

एसएसपी पंकज भट्ट (SSP Nainital Pankaj Bhatt) ने बताया कि सोमवार सुबह एसडीआरएफ और पुलिस ने रेस्क्यू अभियान के दौरान दूसरे छात्र अभिजीत के शव को बरामद किया है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा जा रहा है। बता दें कि कॉर्बेट फॉल में डूबने से 2 पर्यटकों की मौत हो गई है। जिस वजह से इसे पर्यटकों के लिए फिलहाल बंद कर दिया गया है। कालाढूंगी के रेंजर अमित गवासकोटी ने बताया कि कॉर्बेट फॉल को अग्रिम आदेशों तक बंद रखा जाएगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top