Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी निवासी क्रिकेटर आर्यन जुयाल को मिला उत्तराखंड गौरव सम्मान

हल्द्वानी: भारतीय घरेलू क्रिकेट में एक उभरता हुआ नाम हमारे अपने शहर हल्द्वानी का भी है। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में अपने बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाने वाले हल्द्वानी निवासी आर्यन जुयाल को अब उत्तराखंड गौरव सम्मान से नवाजा गया है। भारतीय अंडर 19 टीम के पूर्व कप्तान आर्यन ने इस दौरान अपने आइडल का भी खुलासा किया।

बता दें कि बरेली स्थित रोटरी भवन में अखिल भारतीय उत्तराखंड महासभा ने पंद्रहवां बसंतोत्सव का आयोजन किया गया। जहां उत्तराखंड की कला, संस्कृति, गीत-संगीत और नृत्य की झलकियां भी देखने को मिली। इस मौके पर हल्द्वानी के लाल आर्यन जुयाल को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

दरअसल, अंडर-19 (साल 2018) में देश का प्रतिनिधित्व तथा श्रीलंका, बांग्लादेश के विरुद्ध कप्तानी के साथ ही उत्तर प्रदेश की टीम से खेलते हुए घरेलू क्रिकेट में शानदार खेल दिखाने वाले क्रिकेटर आर्यन जुयाल को उत्तराखंड गौरव सम्मान दिया गया। इस दौरान आर्यन जुआल ने बताया कि धोनी उनके आदर्श हैं। उन्होंने ऋषभ पंत की भी तारीफ की और कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए खेलेंगे, इसकी उन्हें पूरी उम्मीद है।

To Top