Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी मैक्स फेस क्लीनिक में लेजर तकनीक हुई शुरू, आसानी से हटा सकते हैं मनचाहे बाल


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: बदलते वक्त के साथ मेडिकल क्षेत्र में भी इलाज के प्रकार में बदलाव आया है। अब मरीजों के पास ज्यादा विकल्प है। त्वचा को लेकर अब लोग काफी सजग हो गए हैं। मैक्स फेस क्लीनिक हल्द्वानी में त्वचा संबंधिक कई उपचार उपलब्ध हैं। आज डॉक्टर मनिका रावत ने लेजर के जरिए बालों को हटाने के बारे में बताया।

मैक्स फेस क्लीनिक की डॉक्टर मनिका रावत ने बताया कि लेजर ट्रीटमेंट से बालों को हटाया जा सकता है। लेजर बालों को हटाने की एक ऐसी प्रक्रिया है जो प्रकाश की एक केंद्रीत किरण का उपयोग करती है। मरीज के बालों की जड़ तक पहुंचकर उसे नष्ट कर देती है जिससे कि उस जगह पर बालों का होना बंद हो जाता है। लेजर हेयर रिमूवल इलाज के लिए आपको 6 से 7 सत्र में अनचाहे बालों से छुटकारा मिल जाता है। हर सत्र के बीच कम से कम 1 महीने का अंतर होना अनिवार्य है। इस इलाज में किसी प्रकार का कोई दर्द नहीं होता है और ना ही कोई दुष्प्रभाव है। आगे पढ़ें…

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में रामा डेंटल,10 साल से कम बच्चों और 65 साल के बुजुर्गों की OPD फ्री

डॉ मनिका रावत ने बताया कि मैक्सफेस क्लीनिक में नई तकनीकों से चेहरे और बाल से जुड़े कई इलाज होते हैं। यह सभी इलाज क्लीनिक में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की मदद से किए जाते हैं।यह सभी इलाज एकदम सुरक्षित और केमिकल फ्री होते हैं। किसी भी अधिक जानकारी के लिए 093890 69611 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top