Uttarakhand News

खराब मौसम में फंसा सीएम धामी का हेलीकॉप्टर, पंतनगर एयरपोर्ट में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: मंगलवार को खराब मौसम की वजह से सीएम पुष्कर सिंह धामी ( CM Pushkar Singh DHAMI EMERGENCY LANDING) के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करानी पड़ी। मुख्यमंत्री धामी खटीमा से देहरादून लौट रहे थे। इसी बीच खराब मौसम की वजह से विमान फंस गया और पंतनगर (( CM Pushkar Singh DHAMI EMERGENCY LANDING IN PANTNAGAR) एयरपोर्ट में हेलीकॉप्टर की सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग की गई।

खटीमा से जैसे ही मुख्यमंत्री धामी ने उडान भरी थी तो मौसम खराब हो गया। कुछ ही देर में तेज आंधी व हल्के बादल छा गए। इस पर पायलट ने हेलीकाप्टर को पंतनगर में इमरजेंसी लैंडिंग कर दी। सूचना पर आनन फानन जिले के आला अफसर पंतनगर पहुंच गए। एयरपोर्ट अधिकारी व कर्मचारी अलर्ट मोड पर आ गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करीब दो घंटे अपनी पत्नी के साथ रुके रहे। मौसम ठीक होने के बाद हेलीकाप्टर 12: 40 पर देहरादून के लिए रवाना हुआ। सीएम देहरादून पहुंच गए हैं।

बता दें कि उत्तराखंड में इन दिनों पर्वतीय क्षेत्र में बारिश और तेज हवाओं का सिलसिला चल रहा है। वहीं, मैदानी क्षेत्र में भी दिन के समय आंधी आ रही है। मौसम विभाग पर्वतीय जिलों में बारिश का अलर्ट भी दिया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  दुबई में पहाड़ के अंगद बिष्ट की दहाड़, वर्ल्ड चैंपियनशिप पर किया कब्ज़ा, गज़ब कहानी
To Top