Nainital-Haldwani News

शराब के नशे में भूल गया स्कूटी, मुखानी पुलिस से कहा सब्जी लेने गया था स्कूटी चोरी हो गई

हल्द्वानी: शहर में मानों पुलिस को झूठी सूचना देने का ट्रेड शुरू हो गया है। पिछले 10 दिनों में नैनीताल पुलिस को कुल 4 फर्जी जानकारी देने के मामले सामने आए हैं। लूट और गोली चलने की फर्जी खबर के बाद अब पुलिस को फर्जी चोरी की जानकारी दी गई। पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि शिकायत करने वाला नशे में अपनी स्कूटी कही भूल गया और पुलिस के पास पहुंचकर चोरी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उस पर जुर्माना लगाया।

पौड़ी निवासी सूबेदार राम सिंह भंडारी जम्मू कश्मीर में शहीद

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी आ रही बस के नट गिरे, चालक नवीन की सूझबूझ ने बचाई 33 यात्रियों की जान

चंपावत में म्यूजिक स्कूल खोलना चाहते हैं पवनदीप राजन, माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय

जानकारी के अनुसार विक्रम सिंह बिष्ट पुत्र स्व० राजेंद्र सिंह निवासी बिठौरिया नम्बर 01 मुखानी थाने पहुंचा और 17 अगस्त को स्कूटी चोरी होने की शिकायत पुलिस को दी। शिकायतकर्त ने पुलिस को बताया कि भगवानपुर तिराहे पर सब्जी खरीदने गया और उसी दौरान स्कूटी चोरी हो गई। स्कूटी का नंबर UK04X-5483 था। पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। चीता मोबाइल कॉन्स्टेबल नरेंद्र राणा, कांस्टेबल राजेश सिंह भगवानपुर तिराहे पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज चैक किए। उनके हाथ स्कूटी चोरी होने का कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा।

यह भी पढ़ें 👉  हाई कोर्ट ने चारधाम यात्रा पर लगाई गई रोक हटाई, कुछ नियमों का करना होगा पालन

अफगानिस्तान से अपने घर देहरादून लौटे दो लोगों ने सुनाई आपबीती, कहा ये चार दिन कभी नहीं भूलेंगे

भीमताल में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म,पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए मुरादाबाद पहुंची

इसके बाद उन्होंने विक्रम सिंह बिष्ट से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि शराब के नशे में वह स्कूटी कही भूल गया। पुलिस ने इसके बाद स्कूटी खोजना शुरू किया जो ऊंचा-पुल ढलान पर नीचे खड़ी हुई मिली। झूठी शिकायत दर्ज कराने के जुर्म में पुलिस ने शिकायतकर्ता पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

यह भी पढ़ें 👉  सुशीला तिवारी अस्पताल में तीमारदारों की हेल्प करेगी नैनीताल पुलिस

बागेश्वर में तैनात डॉ. नेहा को बधाई दीजिए, केबीसी में जीत लिए साढ़े 12 लाख रुपए

पढ़ने में कमजोर Girlfriend की जगह Exam देने पहुंचा Boyfriend, ऐसे खुली पोल

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top