Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी मंगलपड़ाव स्थित किराने की दुकान में लगी आग, दिवाली पर हो गया लाखों का नुकसान



हल्द्वानी: दीपावली दीपों का पर्व जरूर है लेकिन पटाखों के बढ़ते हुए प्रभाव ने इसे आतिशबाजी के लिए प्रसिद्ध कर दिया है। आतिशबाजी के कारण ही दिवाली पर कई दुखद घटनाएं देखने सुनने को मिलती हैं। इस बार दिवाली पर एक और मामला सामने आया है। हल्द्वानी मंगलपड़ाव क्षेत्र में स्थित एक राशन की दुकान पर आग लग गई। बताया जा रहा है कि लाखों का नुकसान हो गया है।

Ad

दरअसल मीरा मार्ग में जामा मस्जिद के पास एक किराने की दुकान है। जिसमें बीती रात अचानक से आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। जानकारी के अनुसार यह दुकान कपिल कुमार अग्रवाल की है। रात करीब 12:20 बजे आग लगी तो लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। तब जाकर अग्निशमन की गाड़ी ने आकर आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉  CM धामी के सामने बड़ी चुनौती...कोश्यारी के बाद कोई भी नेता मुख्यमंत्री रहते नहीं जीता चुनाव

गौरतलब है की आग के कारण दुकान में रखा सामान जल कर रख हो गया। माना जा रहा कि आग से करीब तीन लाख रुपए तक का नुकसान हुआ होगा। इसके अलावा हल्द्वानी के लामाचौड़ में भी एक काश्तकार के गन्ने के खेत में आग लग गई। जिस कारण पूरा खेत जल गया। बता दें कि आग के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लेकिन दीए और पटाखों को ही आग लगने का कारण माना जा रहा है।

To Top