Election Talks

फिर अतरंगी अंदाज़ में नज़र आए हरदा…अब चाट की दुकान पर जाकर बनाई टिक्की


Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: इसमें कोई नई बात नहीं कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे प्रचार करने की गति और तरीकों में बदलाव आएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस के प्रचार में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। इस दौरान वे कभी जलेबी तलते हुए दिख जाते हैं तो कभी कबड्डी खेलते हुए। एक बार फिर हरदा अतरंगी अंदाज में नजर आए हैं। इस बार उन्होंने हरिद्वार में एक दुकान पर जाकर टिक्की बनाई हैं।

दरअसल सोमवार को पहले लालकुआं विधानसभा सीट पर खुद के लिए प्रचार करने के बाद हरीश रावत हरिद्वार के लिए निकल गए थे। उन्होंने पहाड़ी बाजार कनखल में नगर सीट के प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में डोर टू डोर कैंपेन चलाया। हरीश रावत ने कहा कि रूठे हुए कार्यकर्ता अगले दो-तीन दिन में कांग्रेस के प्रचार में जुट जाएंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री बदलते रहने से सत्ता नहीं चलती है। डबल इंजन की सरकार ने केवल लोगों को गुमराह करने का काम किया है। अब कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। बता दें इस दौरान हरीश रावत एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए। वह एक चाट की दुकान पर गए। जहां पर उन्होंने टिक्की बनाई। इस दौरान हरीश रावत ने कहा कि टिक्की सेंकने के साथ उन्होंने अपने लिए एक प्लेट टिक्की अलग से रख ली हैं। आपको याद होगा इससे पहले हरीश रावत हल्द्वानी में सुमित हृदयेश के प्रचार के दौरान जलेबी तलते नजर आए थे।

Join-WhatsApp-Group
To Top