Viral

शादी में दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट किया एक-एक लीटर पेट्रोल-डीजल, दोस्तों की ये हरकत वायरल हो गई…


Ad
Ad

नई दिल्ली: शादी के तोहफे में अच्छे अच्छे गिफ्ट दिए जाते हैं। तोहफा क्या दें, इसके लिए बड़ी गहनता से सोच विचार करना पड़ता है। कुछ लोग उनको मिले गिफ्ट ही आगे बढ़ा देते हैं तो कुछ लोग खासतौर पर मेहनत कर नया गिफ्ट खरीदते हैं। लेकिन इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन को पेट्रोल-डीजल गिफ्ट किया जा रहा है। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें इतनी बढ़ गई हैं कि अब लोग इसे अपने दोस्तों की शादी पर शगुन के रूप में दे रहे हैं।

Ad
Ad

ये पूरा मामला तमिलनाडु के चेय्युर का है। स्थानीय निवासी ग्रेस कुमार और कीर्तना की शादी पर उनके दोस्तोम ने उन्हें शादी के गिफ्ट के रूप में 1 लीटर पेट्रोल और 1 लीटर डीजल दिया है। इसी दौरान खींची गई तस्वीरें और बनाई गई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें नव विवाहित जोड़े को हैरान होते देखा जा सकता है। हालांकि बाद में दोनों ने खुशी खुशी दोस्तों के तोहफे को स्वीकार भी कर लिया।

गौरतलब है कि देश में 22 मार्च के बाद से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम उछाल मार रहे हैं। तमिलनाडू में भी लगातार कीमतें बढ़ रही हैं। एक लीटर पेट्रोल की कीमत 110.85 रुपये प्रति लीटर और डीजल 100.94 रुपये प्रति लीटर तक है। ऐसे में आम आदमी को दिक्कतें भी हो रही हैं। इसलिए इन दोस्तों ने कुछ नया और अनोखा गिफ्ट दूल्हा और दुल्हन को दिया है। इस वीडियो ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया है। वहीं, कई यूजर्स का मानना है कि ये भी गिफ्ट का एक अच्छा आइडिया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top