Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी के युवक की पीलीभीत में निर्मम हत्या, चार महीने पहले हुई थी शादी

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: प्रदेश चाहे कोई भी हो, आज की तारीख में शैतान प्रवृत्ति के लोगों का ठिकाना हर जगह है। इन्हीं की वजह से आज देशभर में हत्या जैसे अपराध हो रहे हैं। इस बार हल्द्वानी के एक युवक की पीलीभीत में हत्या कर दी गई है। अपने काम के सिलसिले में पीलीभीत गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। बता दें कि युवक का निकाह चार महीने पहले ही हुआ था।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी इंदिरानगर वार्ड नंबर 32 का रहने वाला 36 वर्षीय इब्राहिम पुत्र मोहम्मद असलम की मंगलवार दोपहर पीलीभीत में चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि कार में बैठे इब्राहिम के गले पर पहला वार किया गया था। उसने भागने की कोशिश भी की। मगर हत्यारोपितों ने दूसरी बार हमला कर उसे मार डाला।

इब्राहिम के स्वजनों की मानें तो वह रामपुर मे किराये पर रहकर एल्युमिनियम सेक्शन का काम करता था। मंगलवार को रामपुर में काम खत्म कर वह इको कार से पीलीभीत में साइट देखने जा रहा था। पुलिस के मुताबिक जहानाबाद कस्बा निवासी दीनदयाल बरेली-पीलीभीत रोड पर ईको चलाता है। मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह बरेली से पांच सवारियां बैठाकर पीलीभीत आ रहा था। बरेली से एक अन्य युवक पीलीभीत जाने के लिए सवार हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी की जनता को भाया नगर निगम का प्लान, खुल रहा है कमाई का रास्ता

इसी गाड़ी में इब्राहिम भी पीलीभीत जाने के लिए गाड़ी में बैठा। जब सवारियां उतरने के बाद इब्राहिम व एक अन्य युवक बैठे रह गए तो मंडी समिति गेस्ट हाउस से पहले युवक ने इब्राहिम पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद लहुलुहान हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया मगर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसका मोबाइल तलाशने की कोशिश की मगर वह भी नहीं मिला। माना जा रहा है कि हत्यारोपित ने ही उसका मोबाइल फोन गायब किया होगा।

यह भी पढ़ें 👉  गर्गुवा गांव के मामले से दहला उत्तराखंड, नाना ने दो साल के नाती का काटा गला

पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है मगर आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। इब्राहिम के परिजनों को कहना है कि वारदात के साढ़े तीन घंटे बाद उन्हें पुलिस ने सूचना दी। बता दें कि चार माह पहले ही उसका निकाह हुआ था। वह छह भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। पूरे परिवार में शोक की लहर है। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को हल्द्वानी लाया जाएगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top