Nainital-Haldwani News

भाजपा पार्षद ने रेस्ट्रों में की मारपीट, हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया केस



हल्द्वानी: शहर में गुरुवार की रात को एक मारपीट की वारदात ने अंजाम लिया। केमू तिराहे के पास बिरयानी की दुकान में नगर के एक पार्षद ने उधम मचा दिया। बताया जा रहा है कि उसने पहले तो दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की और उसके बाद दुकान मालिक के साथ मारपीट भी की।

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पूरे बल के साथ वहां पहुंच गई। इसके बाद मामले को थोड़ा ठंडा किया गया। इतने में पार्षद के खिलाफ दूसरे पक्ष के लोग कोतवाली में लिखित शिकायत भी दर्ज करा कर आ गए और साथ ही उन्होंने कार्यवाही की भी मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपित भाजपा पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: चारधाम यात्रा शुरू होने से पहले पूरे हो जाएंगे यह सभी काम,भक्तों को मिलेगी राहत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में ओवर रेट शराब बेची तो रद्द होगा लाइसेंस,एक लाख रुपए जुर्माना और बैन भी

दरअसल केमू तिराहे के पास एक बिरयानी की दुकान है। यह दुकान आजाद नगर लाइन नंबर 11 निवासी शाकिब की है। शाकिब के अनुसार वह गुरुवार रात अपने चचेरे भाई सुलेमान के साथ जब ग्राहकों को खाना खिला रहा था। इतने में ही पार्षद वहां आ पहुंचा। उसने बताया कि यह पार्षद पहले भी कई बार दुकान में आकर विवाद खड़ा कर चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  भू कानून को लेकर हल्द्वानी में युवाओं का धरना, आप भी दें अपनी राय

बहरहाल इस दफा भी पार्षद दुकान पर पहुंचा और उसने काउंटर में तोड़फोड़ शुरू करने के साथ ही वहां रखे सभी बर्तनों को गिराना, पलटना शुरू कर दिया। इतने में पार्षद ने सुलेमान के साथ मारपीट भी की और उसे धमकाया कि इलाके में काम नहीं करने दूंगा। अब ऐसा होता देख लोग भी सहम गए। इतने में किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद दुकानदार के पक्ष के लोग और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सड़क हादसों के आंकड़ें जारी,गांव में शहरों से ज्यादा हो रही हैं मौत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:स्कूलों के खुलने को लेकर गाइडलाइन जारी, जिलाधिकारियों को दी गई अहम जिम्मेदारी

बाद में पार्षद के खिलाफ दूसरे पक्ष के लोग कोतवाली में जा पहुंचे। जहां लिखित तहरीर भी कोतवाली में सौंप दी गई। जिसमें कहा गया है कि पार्षद ने दुकान मालिक के खिलाफ धार्मिक टिप्पणी के साथ अभद्रता भी की। बहरहाल पुलिस मामले में जुट गई है।

बता दें कि देर रात को हुए हंगामे के कारण पहले केमू रोड स्थित बिरयानी सेंटर पर और उसके बाद कोतवाली में भी भीड़ का जमावड़ा लग गया था। पीड़ित पक्ष के तरफ से बनभूलपुरा के कई जनप्रतिनिधि कोतवाली पहुंचे थे। जिसके बाद सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। साथ ही 295 A, 323, 504, 506 और धर्मिक उन्माद फैलाने पर 153 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ ने बताया कि भाजपा पार्षद तन्मय रावत पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

यह भी पढ़ें: किच्छा में 450 कैदियों के लिए 48 करोड़ की लागत से बनेगी जेल, सरकार ने जारी की पहली किस्त

यह भी पढ़ें: जिम कॉर्बेट पार्क की गाड़ियों में लगेंगे GPS, होगी पर्यटकों और जीवों की सुरक्षा, नियम तोड़े तो खैर नहीं

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top