हल्द्वानी में ठेकेदारों का सिंचाई विभाग के खिलाफ धरना,मांग पूरी ना होने पर दी चेतावनी

हल्द्वानी: शहर में धरनों का दौर जारी है। इधर ठेकेदार वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य भी सिंचाई विभाग के खिलाफ मोर्चे पर डटे हुए हैं। हल्द्वानी में यूनियन के पदाधिकारी एवं ठेकेदार सदस्यों द्वारा उनकी अनदेखी पर धरना दिया जा रहा है।

दरअसल सिंचाई विभाग के काम करने वाले ठेकेदार यूनियन के सदस्य इस बात से विभाद से नाराज हैं कि अभी तक उन्हें उनके कामों का भुगतान नहीं किया गया है। जिस कारण से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। सदस्यों का कहना है कि कई बार विभाग को इस बाबत अवगत कराया गया मगर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़ें: पवनदीप राजन कोरोना संक्रमित पाए गए… इंडियन आयडल की कैसे होगी शूटिंग

यह भी पढ़ें: ड्रीम 11 ने खोली नैनीताल के हरीश की किस्मत, IPL से पहले जीते 2.5 लाख रुपए

जिसके बाद नाराज़गी जाहिर करते हुए दिनांक 6 अप्रैल से समस्त सदस्य हल्द्वानी जेल रोड स्थित अधिशासी अभियंता कार्यालय के बाहर धरना दे रहे हैं। ठेकेदारों का कहना है कि विभाग द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है। ना ही उन्हें किसी भी तरह का आश्वासन अब तक विभाग की ओर से मिला है।

इस मामले में ठेकेदारों का कहना है कि जल्द ही भुगतान ना होने पर 12 अप्रैल 2021 को मुख्य अभियंता कार्यालय के बाहर समस्त ठेकेदारों द्वारा धरना दिया जाएगा। इसके अलावा यूनियन की तरफ से चेतावनी भी दी गई है कि अगर इस धरने के बाद भी विभाग उनकी मांगों की सुध नहीं लेता तो ठेकेदारों द्वारा विभाग के खिलाफ तालाबंदी की कार्रवाई की जाएगी। जिसके लिए विभाग खुद ज़िम्मेदार होगा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, इन जिलों की हालत नाजुक

यह भी पढ़ें: ईमानदारी को सलाम, हल्द्वानी बाजार में मिला कीमती IPHONE वापस लौटाया

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट का आदेश, कार में अकेले बैठने पर भी पहनना होगा मास्क वरना होगा चालान

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी में शामिल होने की खबरों का सतपाल महाराज ने किया खंडन,वीडियो जारी हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *