हल्द्वानी: चोरी का आरोपित निकला कोरोना पॉजिटिव, मिली जमानत

हल्द्वानी: कोरोना वायरस ने बड़ा ही अजीब सा माहौल पैदा कर दिया है। शारीरिक दूरी बनाने के लिए लोग मजबूर हैं। अब अगर ये शारीरिक दूरी वाला नियम पुलिस अपराधी को पकड़ते वक्त अपनाए, तो भला वो हत्थे कैसे आएंगे। मगर हल्द्वानी पुलिस ने एक चोर को पकड़ा था। अब अटपटा कह लीजिए यो कुछ और, चोर निकल आया कोरोना संक्रमित। फिलहाल उसे जमानत देकर होम आइसोलेशन में भेजा गया है।

हुआ यह कि 12 अप्रैल को एक महिला बेस अस्पताल आई थी। वह अपने बच्चों का इलाज कराने के लिए यहां आई हुई थी। तभी एक युवक ने महिला का फोन छीन लिया और वहां से फरार हो गया।जिसके बाद कोतवाली पहुंचकर जीतपुर नेगी निवासी महिला सुमन पत्नी राकेश मौर्य ने शिकायती पत्र दिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में दोगुना होगा वाहनों का किराया

यह भी पढ़ें: बिना कोरोना रिपोर्ट उत्तराखंड में एंट्री बंद, प्रवासियों के लिए पंजीकरण जरूरी !

तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा छानबीन शुरू कर दी गई। अब ये चोर रविवार को हाथ आ गया। मतलब बनभूलपुरा लाइन नंबर चार निवासी युवक अनस को लूट के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया। जब मेडिकल जांच हुई तो सिपाहियों के और पुलिस प्रशासन के दिल की धड़कनें बढ़ गईं।

मेडिकल जांच में युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। जिसके बाद पहले तो सिपाहियों को आइसोलेशन में भेजा गया और फौरन उनके टेस्ट कराए गए। बता दें कि कोतवाली के सिपाही रविंद्र खोलिया, ललित रिखाड़ी व कैलाश आर्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमित आरोपित को न्यायालय से जमानत दे दी गई है। जिसके बाद से उसे होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही दो पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं, जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। एसएसआई मंगल सिंह नेगी ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी को जरूरी उपाय करने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने लिखा केंद्र को पत्र, ट्रेन में बनाया जाए कोविड कोच

यह भी पढ़ें: दिल्ली की तरह उत्तराखंड में आप को मिला AK, कर्नल अजय कोठियाल बने चेहरा

यह भी पढ़ें: एक मई से 18 साल से अधिक उम्र के हर शख्स को लगेगी कोरोना वैक्सीन

यह भी पढ़ें: सोमवार को उत्तराखंड में मिले 2 हजार से ज्यादा केस,कुल 90 इलाकों में लॉकडाउन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *