Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: काठगोदाम से देहरादून के लिए चलने वाली ट्रेन TIMING में हुआ बदलाव

Update: Ranikhet Express: Haldwani: Kathgodam: उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मण्डल पर लक्सर यार्ड में प्वाइंट संख्या-178बी के अनुरक्षण हेतु यातायात एवं पावर ब्लाक लिये जाने के कारण काठगोदाम और देहरादून से संचालित होने वाली गाड़ियों की टाइमिंग में बदलाव हुआ है। इसको लेकर रेलवे की ओर से अपडेट कर दिया गया है।

1-काठगोदाम से 06 फरवरी,2024 को प्रस्थान करने वाली 12092 काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस काठगोदाम से 150 मिनट रि-शिड्यूल कर चलाई जायेगी ।

2-देहरादून से 06 फरवरी,2024 को प्रस्थान करने वाली 15006 देहरादून-गोरखपुर एक्सप्रेस देहरादून से 90 मिनट रि-शिड्यूल कर चलाई जायेगी ।

3-देहरादून से 06 फरवरी,2024 को प्रस्थान करने वाली 12091 देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस देहरादून से 80 मिनट रि-शिड्यूल कर चलाई जायेगी ।

रेलवे प्रशासन द्वारा यात्री जनता की सुविधा हेतु 15013/15014 काठगोदाम-जैसलमेर-काठगोदाम एक्सप्रेस का प्रायोगिक आधार पर पश्चिम मध्य रेलवे के जोधपुर मण्डल अन्तर्गत मरवार लोहावत स्टेशन पर पूर्व में दिया गया ठहराव अगले आदेश तक जारी रहेगा।

इससे पहले पिछले दिनों खराब मौसम के वजह से ही ट्रेन के संचालन में विलंब हुआ है। कोहरे के वजह से ट्रेन संचालन में सबसे ज्यादा दिक्कत होती है। इसके अलावा ट्रेनों के देरी से गंतव्य तक पहुंचने का सिलसिला भी जारी है। इसके अलावा रेलवे को कई बार ट्रेन को भी रद्द करना पड़ा है। इन सभी में रेलवे को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ा रहा है तो वही यात्रियों को भी काफी परेशानी हो रही है।

To Top
Ad