Ad
Haridwar News

हरिद्वार सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन वक्त से पहले पहुंची, यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर गरबा किया

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्ली: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्लेटफॉर्म पर यात्री डांस करते नजर आ रहे हैं। डांस का वीडियो मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन का है। दरअसल ट्रेन वक्त से 20 मिनट पहले पहुंच घी। हॉल्ट लंबा था तो यात्रियों ने इंतजार करने के बजाए उतरकर डांस करना शुरू कर दिया। ट्रेन में बैठकर इंतजार करने की बजाए यात्रियों ने गरबा कर अपने को फ्रेश किया।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार रात अपने निर्धारित समय से 20 मिनट पहले रतलाम पहुंच गई। हॉल्ट लंबा होने की वजह से लोग बोर होने लगे तो उन्होंने प्लेटफॉर्म पर गरबा करना शुरू कर दिया। इस दृश्य को देखकर मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनाने लगे। रतलाम से वायरल हो रहा वीडियो प्लेटफॉर्म नंबर 6 का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  एक वोट से चुनाव जीतने के तुरंत बाद गिरफ्तार हुई ग्राम प्रधान बबली

यात्रियों ने गुजराती हिट्स, गरबा हिट्स और बॉलीवुड के कई गानों पर गरबा किया। केवल ट्रेन से उतरे यात्री ही नहीं बल्कि अन्य लोग भी उनके साथ जुड़ गए और डांस करने लगे। यह 90 यात्रियों का ग्रुप है जो गुजरात से केदारनाथ की यात्रा के लिए जा रहा था। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुके हैं। यात्रियों का ये अंदाज सैंकड़ों लोगों को पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर इसे लगातार शेयर किया जा रहा है। खास बात ये है कि ट्रेन उत्तराखंड से कनेक्ट होती है और उसे में उत्तराखंड में वीडियो की काफी चर्चा है।

यह भी पढ़ें 👉  पंडित जी के मना करने पर भी नहीं माना दूल्हा, मंडप का वीडियो इंटरनेट पर VIRAL

Join-WhatsApp-Group
To Top