Uttarakhand News

सहायक अध्यापक भर्ती की लिखित परीक्षा 8 अगस्त को होगी,UKSSSC ने दिया बड़ा अपडेट

सहायक अध्यापक भर्ती की लिखित परीक्षा 8 अगस्त होगी, UKSSSC ने दिया बड़ा अपडेट

देहरादून: उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा सहायक अध्यापक ( एल ० टी ० ) के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु लिखित परीक्षा का आयोजन प्रदेश के समस्त 13 जनपदों में होगा। इसकों लेकर तारीखों का ऐलान हो गया है। परीक्षा 8 अगस्त को होगी जो की दो पालियों में सपन्न कराई जाएगी। प्रथम पाली की परीक्षा प्रातः 10:00 बजे से 12:00 बजे के मध्य ) एवं ( द्वितीय पाली अपरान्ह 02:00 बजे से सांय 04:00 बजे तक होगी। लिखित परीक्षा के लिए आयोग द्वारा 51157 अभ्यर्थियों के प्रवेश पर जारी किये गये हैं ।

अभ्यर्थी आयोग वेबसाइट की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते है।प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में आ रही कठिनाई के संबंध में आयोग के टॉल फ्री नं0-9520991172 व्हाट्सएप्प नं0-9520991174 या आयोग की इमेल आईडी [email protected] पर सम्पर्क किया जा सकता है ।

यह भी पढ़ें 👉  अपने बर्थडे पर CM धामी ने लाखों बेरोजगार युवाओं को दिया गिफ्ट, परीक्षाओं की आवेदन फीस कर दी माफ

अभ्यर्थियों को यह भी सूचित किया गया है कि कुछ विषयों की परीक्षा प्रथम पाली में तथा अन्य विषयों की परीक्षा द्वितीय पाली में आयोजित की जा रही है , किंतु एक अभ्यर्थी केवल एक ही विषय की परीक्षा में बैठ सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  अपने बर्थडे पर CM धामी ने लाखों बेरोजगार युवाओं को दिया गिफ्ट, परीक्षाओं की आवेदन फीस कर दी माफ

अतः अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र में अपनी पाली व समय को देखकर ही परीक्षा देने के लिए पहुंचे। मॉनसून को देखते हुए अभ्यार्थियों को पहले ही परीक्षा केंद्रो में पहुंचने की हिदायत दी गई है। कई बार खराब मौसम के वजह से अभ्यार्थी केंद्र तक नहीं पहुंच पाते हैं। अभ्यर्थियों को हिदायत दी गई है कि कोई भी ऐसी सामग्री अपने साथ न लायें जो प्रतिबंधित की गयी है ।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी

इस विषय पर परीक्षा की शुचिता व प्रतिबंधित सामग्री के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश आयोग वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर उपलब्ध हैं।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top